दीपिका-रणवीर ने शादी में आए मेहमानों को दिया ये खास गिफ्ट

2 months ago

बॉलीवुड का हॉट कपल रणवीर स‍िंह-दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध गया है।  14 और 15 नवंबर को उन्होंने इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी की. दीपवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। विला डेल बालबियानेलो में कई दिनों पहले से उनकी शादी की तैयारियां चल रही थीं। कई घंटो के इंतजार के बाद दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वहीं अब खबर है कि दीपवीर ने अपनी शादी में आए मेहमानों को एक खास गिफ्त देकर विदा किया। बताया जा रहा है कि दीपवीर की शादी में 30 मेहमानों ने शिरकत की थी।  इन मेहमानों को दीप‍िका-रणवीर ने एक फोटो फ्रेम देने के साथ थैंक्यू नोट ग‍िफ्ट में द‍िया। 

आपको बता दें कि रविवार को ये कपल मुंबई वापस लौट आया है। रणवीर के घर में दीप‍िका नई-नवेली दुल्हन की तरह गृह प्रवेश किया। उनके हाथों में शादी की मेहंदी, मांग में लाल स‍िंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथों में लाल चूड़ा, कांजीवरम रेड दुपट्टा ओढ़े एक्ट्रेस का ट्रेड‍िशनल लुक देखने लायक था।

 6 साल के लंबे रिलेशन में रहने के बाद 14-15 को दोनों ने शादी की। कड़ी सिक्योरिटी के चलते दीपिका-रणवीर को कोई क्लियर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई थी। खबरों की माने तो लेक कोमो में 75 कमरे एक हफ्ते के लिए बुक किए थे। जिसमें एक कमरे का किराया एक दिन का 33 हजार रुपए हैं। 

इसके हिसाब से ल खर्च लगभग 24 लाख 75 हजार/डे है। अगर एक हफ्ते का मिला दिया जाए तो यह 1,73,25,000 रुपए के करीब है। फिलहाल शादी के बाद दोनों मुंबई और बैंगलौर में एक शानदार रिसेप्शन देने वाले हैं। 21 नवंबर को बैंगलोर में रिसेप्शन देंगे। तो वहीं 28 नवंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे जिसमें फैमिली और मीडिया होगी।