single-post

दीपिका-रणवीर की संगीत सेरेमनी में ये मशहूर सिंगर देगें परफॉर्मेंस

Nov. 13, 2018, 11:39 a.m.

बॉलीवुड से लेकर आम आदमी तक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का बेसब्री से इंतजार कर कर रहा है। आज इटली में दोनों की संगीत सेरेमनी होने वाली है। इस मौके पर  तरह-तरह की खबरें आ रही है। वहीं खबर है कि इस संगीत सेरेमनी में दीपिका-रणवीर ने बॉलीवुड की मशहूर सिगंर हर्षदीप कौर को बुलाया गया है। बता दें कि हर्षदीप कौर ने प्रेम रतन धन पायो, जब तक है जान और राजी जैसी फिल्मों में प्लेबैक सिंगिंग कर चुकी हैं।

इतना ही नहीं इसके अलावा इस लिस्ट में संजोय दास, बॉबी पाठक और फिरोज खान का नाम शामिल हैं। ये सारे म्यूजिशियन संगीत समारोह में परफॉर्म करने वाले है।  खबर है कि ये सभी वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। संजोय दास ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी। इसके अलावा हर्षदीप कौर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की और कहा- एक स्पेशल जगह पर, उससे भी ज्यादा स्पेशल इवेंट का हिस्सा बनने।

14 नवंबर को दीपिका पादुकोण के कल्चर के मुताबिक कोंकणी परंपरा से शादी होगी तो 15 को रणवीर सिंह की तरफ से सिंधी रीति रिवाज से सात फेरे होंगे। मतलब 2 अलग-अलग रीति-रिवाजों से शादी होगी।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोंकणी रीति रिवाज से होने वाली शादी में दीपिका ट्रेडिशनल साड़ी और गोल्डन जूलरी पहनेंगी। जबकि सिंधी रीति-रिवाज से होने वाली शादी में वो पिंक और पर्पल कलर के लहंगे में नजर आएंगी। अनुष्का की तरह दीपिका भी अपने फेवरेट डिजाइनर सब्यसाची के कलेक्शन की ड्रेसेस पहनेंगी।  

बता दें रणवीर-दीपिका की शादी का पहला रिसेप्शन बेंगलुरू के 5 स्टार होटल 'द लीला पैलेस' में 21 नवंबर को होगा। इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे। जबकि दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 28 नवंबर को होटल ग्रैंड हयात में होगा। ये पार्टी रणवीर के माता-पिता की तरफ से रखी गई है।