single-post

आज इटली में होगी रणवीर-दीपिका की संगीत सेरेमनी, कल होगी शादी

Nov. 13, 2018, 8:06 a.m.

बॉलीवुड का हॉट कपल  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधने के लिए इटली पहुंच गया है।  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जो सात समुंदर पार इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी करने वाले हैं। इस बात की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया को दी थी। वहीं खबर है कि आज दोनों की संगीत सेरेमनी है। इस खास मौके पर दोनों के परिार वालें और क्लोज फ्रेंड्स शामिल होने वाले है।

14 नवंबर को दीपिका पादुकोण के कल्चर के मुताबिक कोंकणी परंपरा से शादी होगी तो 15 को रणवीर सिंह की तरफ से सिंधी रीति रिवाज से सात फेरे होंगे। मतलब 2 अलग-अलग रीति-रिवाजों से शादी होगी।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोंकणी रीति रिवाज से होने वाली शादी में दीपिका ट्रेडिशनल साड़ी और गोल्डन जूलरी पहनेंगी। जबकि सिंधी रीति-रिवाज से होने वाली शादी में वो पिंक और पर्पल कलर के लहंगे में नजर आएंगी। अनुष्का की तरह दीपिका भी अपने फेवरेट डिजाइनर सब्यसाची के कलेक्शन की ड्रेसेस पहनेंगी।  

 खबरों की माने तो इस शादी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा संजय लीला भंसाली और फराह खान के भी शादी में पहुंच सकते है। आखिरकार दोनों अपनी शादी का कार्ड देने पहुंचे थे। छह साल एक दूसरे को डेट करने के बाद यह जोड़ा शादी करने जा रहा है। ये खबर तो पहले ही सामने आई थी कि इस शादी को काफी प्रायवेट रखा जाएगा। लेकिन शादी की तस्वीरें लीक न हो इसके लिए मेहमानों से खास अपील की गई है कि वो इवेंट में सेलफोन्स न लाए।

 रणवीर-दीपिका की शादी का पहला रिसेप्शन बेंगलुरू के 5 स्टार होटल 'द लीला पैलेस' में 21 नवंबर को होगा। इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे। जबकि दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 28 नवंबर को होटल ग्रैंड हयात में होगा। ये पार्टी रणवीर के माता-पिता की तरफ से रखी गई है।