क्या दीपिका ने अनुष्का के लुक की कॉपी की, सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस में जंग !

2 months ago

दीपिका पादुकोण और रणवीर का बैंगलुरू में शानदार रिसेप्शन पार्टी हुआ। गोल्डन कलर की साड़ी में दीपिका क्वीन की तरह लग रही थीं वहीं रणवीर सिंह भी ब्लैक देसी कोट में जंच रहे थे। गोल्डन साड़ी और ग्रीन जुलरी में दीपिका बला की खूबसूरत दिख रही थीं। आपको बता दे कि दीपिका को ये साड़ी उनकी मम्मी ने गिफ्ट की थी लेकिन इसकी स्टाइलिंग सब्यसाची ने किया।  दीपिका के फैंस  उनका यह रॉयल रिसेप्शन लुक काफी पसंद आया। वहीं कुछ लोगों को दीपिका के लुक ने अनुष्का की याद दिला दी। 

अनुष्का ने अपने दिल्ली वाले रिसेप्सन में हैवी साड़ी के साथ हैवी जुलरी पहनी थी। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इन दोनों के लुक को एक जैसा बताया और डिजाइनर सब्यसाची को इसका जिम्मेदार ठहराया। लोगों ने लिखा कि ‘दीपिका के रिसेप्शन लुक पर उनको थोड़ी और मेहनत करनी चाहिए थी’।

हालांकि अनुष्का ने जब अपने रिसेप्शन में लाल रंग की साड़ी पहनी थी तब उनकी तुलना दीपिका से कर दी गई थी। आपको बता दें ये दोनों ही एक्ट्रेसेस डिजाइनर सब्यसाची के ही ट्रेडिशनल वियर पहनती हैं। 

आपको बता दे कि दीपिका और अनुष्का दोनों की शादी के जुलरी भी कुछ हद तक लोगों को एक जैसे नजर आए। 

अनुष्का ने  अपनी शादी में बहुत ही खूबसूरत लहंगा पहना था। पीच और पिंक मिक्स्ड लहंगे में वो बहुत प्यारी दिख रही थी।  दूल्हें विराट ने जो पगड़ी बांधी थी उसका रंग अनुष्का के लहंगे से मैच कर रहा था । 

लेकिन इस शादी में अनुष्का ने जो ईयर रिंग्स पहनी थी वो दीपिका पादुकोण के ईयर रिग्स से मैच कर रही थी।

 इसमें गलती अनुष्का की नहीं थी बल्कि जुलरी डिजाइनर की थी जिसने अनुष्का को सेम वैसी ही ईयर रिंग्स दे दी जो 28 अक्टूबर को मराठी फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में पहुंची दीपिका ने पहन रखी थी। जुलरी डिजाइनर को अनुष्का ऐसी जुलरी नहीं देनी चाहिए थी जिसे ठीक डेढ़ महीने पहले दीपिका ने पहना था। देखा जाए तो दोनों ने ही सेम डिजाइनर के कपड़े अपनी शादियों में पहना तो कहीं ना कहीं इनका लुक मिलना तय था।