दीपिका-अनुष्का में अब शुरू होगी नई जंग !

1 years ago

 

आमतौर पर जब दो बड़े एक्टर्स की फिल्म एक साथ रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मच जाता है लेकिन अब तो दो हीरोइन भी टकराती है तो खबर बनती है। बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली है। खबर है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'माफिया क्वीन सपना दीदी' 2018 में 28 सितंबर को ही रिलीज हो रही है ।  इसी दिन अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म 'सूई धागा' भी रिलीज हो रही है। 

दीपिका फिल्म 'पद्मावती' से निपटते ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। तो वहीं अनुष्का भी लगातार फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहेंगी। पिछले हफ्ते ही उनकी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' रिलीज हुई है । उसके बाद वो संजय दत्त पर बन रही फिल्म की शूटिंग खत्म करके अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'परी' की शूटिंग पूरी करेंगी । उसके बाद वो वरूण धवन के साथ फिल्म सूई धागा की शूटिंग करेंगी। 

दीपिका और अनुष्का में टक्कर इस वजह से हो रही है कि 28 सितंबर को वीकएंड के साथ 2 अक्टूबर की छुट्टी पड़ रही है। ऐसे में दीपिका और अनुष्का दोनों की फिल्में एक ही रिलीज होगी।  ना तो दीपिका की फिल्म के प्रोड्यूसर्स पीछे हटने को तैयार हैं और ना ही अनुष्का के, लिहाजा बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेस के बीच कांटे की टक्कर होनी तय है। 

 

Related Posts