single-post

बॉलीवुड में आया मौसम दोस्ती का, अनुष्का ने रणवीर-दीपिका से की दोस्ती !

Dec. 24, 2018, 5:59 p.m.

बॉलीवुड में आजकल दोस्ती का मौसम आ गया है। बॉलीवुड हीरोइंस शादियां कर रही है और पुरानी कैट फाइट्स को भूलकर एक दूसरे की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा रही हैं। अनुष्का शर्मा ने दीपिका और रणवीर सिंह को इंस्टाग्राम पर फौलो करना शुरू कर दिया है। बता दें रणवीर और दीपिका पहले से ही अनुष्का को फौलो कर रहे थे लेकिन अनुष्का ही दीपवीर की दोस्ती से दूर भाग रही थीं। पिछले दिनों दीपिका रणवीर के रिसेप्शन में शामिल होकर अनुष्का शर्मा ने पहले ही साबित कर दिया था कि उनके दिल में अब कोई गिला शिकवा नहीं बचा है। 

वहीं रणवीर सिंह ने बड़प्पन दिखाते हुए अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अनुष्का को वेडिंग रिसेप्शन में बुलाया था। आपको बता दे कि फिल्म बैंड बाजा बारात के बाद से ही अनुष्का और रणवीर सिंह के बीच अफेयर की खबरें आने लगी थी। हालांकि करण जौहर के शो कॉफी विद करण में दोनों साथ आए थे लेकिन दोनों ने ये नहीं कबूला था कि उनके बीच अफेयर है।

 कहा जाता है कि साल 2012 में जब रणवीर सिंह ने फिल्म रामलीला की शूटिंग शुरु की थी उनका दिल दीपिका पर आ गया था। लिहाजा अनुष्का से उनका ब्रेकअप हो गया । 2013 के नवंबर महीने से अनुष्का का नाम विराट कोहली से जुड़ने लगा वहीं रणवीर दीपिका लव बर्ड्स बन गए। 

रणवीर और अनुष्का ने ब्रेकअप के बाद भी साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म दिल धड़कने दो में काम किया था लेकिन हमेशा उनके बीच प्रोफेशनल रिश्ते रहे। दीपिका ने पिछले दिनों कॉफी विद करण में भी कबूला था कि अनुष्का और कटरीना के साथ बहुत बेहतर रिश्ते नहीं है।

 दीपिका ने अपने वेडिंग रिसेप्शन में अनुष्का और कटरीना दोनों को बुलाया । दीपिका और कटरीना अब एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फौलो कर करने लगी है। दीपिका और प्रियंका में भी एक बार फिर दोस्ती हो गई है। प्रियंका के रिसेप्शन में दोनों ने साथ मिलकर खूब डांस किया था।