दीपिका संजय लीला भंसाली की बात क्यों नहीं मान रहीं ! बिकिनी में किया बवाल

1 years ago

एक तरफ जहां भंसाली की पदमावती को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। सर काटने और जिन्दा जलाने की धमकी से लेकर। किले की दीवार पर लाश टांगकर टीम पदमावती को अल्टीमेटम दिया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का ये नया फोटोशूट इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा है एक्चुली पदमावती कॉन्ट्रोवर्सी के बीच रिसेन्टली दीपिका ने एक मैगज़ीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है.. रील लाइफ में रानी पदमावती का रोल प्ले कर रही दीपिका ने इस फोटोशूट में बिकनी पहनकर जमकर हॉट शॉट्स दिया है

 दीपिका को पदमावती के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने इस तरह के किसी भी फोटोशूट से बचने का इंस्ट्रक्शन दिया था... भंसाली नहीं चाहते थे कि दीपिका के किसी भी हॉट पोज़ का उनकी पदमावती इमेज पर असर पड़े... इन्फैक्ट.. कुछ दिनों पहले दीपिका ने जब इस मैगज़ीन के लिए हॉट शॉट्स दिया था.. और उन्हें सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड पोज़ के लिए ट्रॉल किया गया था.

 

लेकिन अब दीपिका ने एक बार फिर भंसाली के फरमान को कर दिया है नज़रअंदाज़.. इस बार दीपिका ने ऐसे मौक़े पर कराया है बिकनी में फोटोशूट जब उनकी फिल्म पदमावती को लेकर चल रहा हंगामा अपने शबाब पर है.. अब सवाल ये है कि क्या दीपिका के लेटेस्ट बिकनी अवतार का होगा भंसाली पर साइड इफेक्ट.. क्या मिस पादुकोण के इस फोटोशूट से पदमावती के डायरेक्टर होंगे अपसेट

 

 

 

इस शूट से पहले दीपिका का मैक्‍सिम शूट भी खूब वायरल हो चुका है । दीपिका के इस फोटोशूट को लेकर ना सिर्फ राजपूत समाज ने सवाल खड़े किए थे । ये शूट उस वक्त सामने आया था जब दीपिक, संजय लीला भंसाली की फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं। 

दीपिका की इन फोटोज पर कई राजपूतों ने गुस्सा दिखाकर कहा कि ये एक्ट्रेस कैसे महारानी पद्मावती का किरदार निभा सकती हैं ।

बाद में ये भी चर्चा हुई थी कि दीपिका के इस शूट से पद्मावती मेकर संजय लीला भंसाली ने भी नाराजगी जताई थी। दीपिका ने इन्स्टा पर फोटो शेयर की थी। 

Related Posts