शोएब से शादी करने के लिए दीपिका बनी फैजा, धर्म बदलने पर फैंस हुए नाराज !

10 months ago

 

दीपिका काकर ने शोएब इब्राहीम से शादी कर ली है। फैंस की तरफ से इन्हें बधाईयां मिल रही हैं लेकिन इसी दौरान ये भी पता चला है कि दीपिका ने शोएब से शादी करने के लिए अपना धर्म बदल  लिया है। दीपिका ने इस्लाम कबूल कर लिया है। शोएब के गांव में शादी के जो कार्ड्स बंटे थे उसमें दीपिका का नाम फैजा लिखा था। शोएब के मम्मी पापा चाहते थे कि दीपिका अपना धर्म बदले। शादी वाले दिन दीपिका ने पहले इस्लाम कुबूल किया और फिर उनका शोहेब से निकाह हुआ। शोएब के मम्मी पापा चाहते थे कि दीपिका शादी से पहले धर्म बदले और उन्होंने ऐसा किया। 

हालांकि शोएब से शादी करने के लिए दीपिका का धर्म बदलना उनके फैंस को नागवार गुजरा है। दीपिका काकर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। फैंस उन्हें अनाप -शनाप लिख रहे हैं वहीं कुछ फैंस ने दीपिका के  इस फैसले का स्वागत किया है।  आपको बता दे कि दीपिका और शोएब साल 2015 से ही साथ है। दोनों दो सालों से लिव इन में थे। दीपिका शोहेब के घरवालों से काफी घुली मिली थी। शादी से पहले ही वो शोएब के साथ रोजा रखने लगी थी। आए दिन वो रोजा इफ्तार और ईद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती थी। 

 

दीपिका शादी के बाद अपना नाम दीपिका इब्राहीम रखेगी। उनके परिवार का कहना है कि फैजा नाम सिर्फ शादी के कार्ड पर ही होगा लेकिन टीवी और बॉलीवुड की दुनिया में उनका नाम  दीपिका इब्राहीम होगा। 

दीपिका की पहली शादी रौनक सैमसन से हुई थी। दो साल बाद जनवरी 2015 इनका तलाक हुआ। 

तलाक की वजह थी 'ससुराल सिमर का' के सेट पर दीपिका और शोएब का  प्यार परवान चढ़ना। रौनक के तलाक के बाद दीपिका शोहेब के साथ लिव इन में शिफ्ट हो गई थी।