single-post

फिल्म छपाक में दीपिका के 3 लुक होंगे, फिल्म के लिए कर रही हैं जबरदस्त तैयारी !

Feb. 27, 2019, 4:10 p.m.

दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड की अव्वल एक्ट्रेसेस में होती है। वो आए दिन अपने किरदार के साथ भी नए-नए एक्सपैरिमेंट करती रहती है। दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म छपाक की तैयारी में व्यस्त हैं। फिल्म पद्मावत के बाद एक बार फिर वो एक अलग तरह का किरदार कर रही हैं। फिल्म में एक्टिंग के साथ -साथ दीपिका इस फिल्म को को-प्रड्यूस भी करेंगी। खबरों की माने तो फिल्म में दीपिका के तीन अलग-अलग लुक दिखाएं जाएंगे। फिल्म 'छपाक' की स्टोरी रियल लाइफ ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइप पर बेस्ड है।

दीपिका का पहला लुक एसीड अटैक से पहले का होगा. दूसरा अटैक के बाद का और तीसरा लुक लक्ष्मी का रियल लाइफ वाला होगा जैसी लक्ष्मी अब दिखती है। दीपिका ने लुक टेस्ट के लिए तैयारियां स्टार्ट कर दी है। फिल्म की शूटिंग मई में स्टार्ट हो जाएगी। 

हाल ही में मेघना ने फिल्म के नरेशन और दीपिका पादुकोण से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए जब दीपिका उनसे कहानी सुन रही थीं तो किरदार के नरेशन को सुन उनके और ऐक्ट्रेस की आंखों से आंसू बहने लगे। दीपिका को लक्ष्मी और उसकी कहानी ने काफी प्रभावित किया। मेघना ने बताया कि दोनों ने बाद में खुद को संभाला और फिर नरेशन जारी रखा।

इस फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म को पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को- प्रोड्यूस भी कर रही हैं। दीपिका पादुकोण की इस फिल्म की डॉयरेक्टर हैं मेघना गुलजार। इससे पहले आई मेघना गुलजार की फिल्म राजी ने बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल किया था। कम बजट में बनी मेघना गुलजार की बाजी ने सबकों प्रभावित किया। मेघना गुलजार छपाक को डॉयरेक्ट तो कर ही रहीं हैं, फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। अब मेघना गुलजार और दीपिका पादुकोण के फैन्स उनकी सच्ची घटना पर आधापित इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे है। दीपिका पादुकोण के साथ इस फिल्म में मेन लीड में विक्रांत मेसी नजर आने वाले हैं जो फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड और लुटेरा में साइट रोल में नजर आए थे।