बॉलीवुड में दीपिका के दमदार 10 साल, नंबर वन दीपिका हैं सबसे महंगी हीरोइन

1 years ago

 

दीपिका जितने किरदार करती गई हैं... उतनी ही पहचान बदलती गई हैं..। लेकिन क्या बॉक्स ऑफ़िस सक्सेस ही दीपिका की कामायबी का पैमाना है। इंडस्ट्री में दीपिका का स्टेटस जानना है, तो ये जानिए। पिछले साल जब फोर्ब्स ने दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेज की लिस्ट जारी की, तो दीपिका को 10वां पोजिशन हासिल हुआ।  दीपिका की साल 2016 की कमाई 10 मिलियन डॉलर आंकी गई। इस लिस्ट में दीपिका की एंट्री ने ,साफ बता दिया था कि वो  दुनिया की सबसे महंगी एक्ट्रेसेज़ में शुमार हैं।

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण..इस वक्त की सबसे महंगी फ़िल्म की एक्ट्रेस हैं। फिल्म पदमावती की लागत है 190 करोड़.जो बस रीलीज को तैयार है। पद्मावती का बजट इसके आलीशान सेट्स, भारी भरकम ज्वैलेरीज़, सेनाओं और एक्शन सीक्वेंस के चलते तो है ही। इसकी क़ीमती स्टार्स भी इस फ़िल्म के सबसे महंगे होने की एक बड़ी वजह हैं। और यक़ीन मानिए रनवीर, शाहिद स्टारर पद्मावती का सबसे क़ीमती नगीना भी दीपिका ही हैं...जिन्हे पद्मावती के लिए पूरे 12 करोड़ रुपए फीस के तौर पर दी गई है।

बिल्कुल ठीक सुना आपने 12 करोड़ यानि रनवीर सिंह और शाहिद कपूर की फ़ीस से करीब 2 करोड़ रुपए ज़्यादा...। ये है दीपिका का कद । दीपिका के बिग बजट के चलते पद्मावती का बजट कंट्रोल में रहे...इसके चलते रणवीर सिंह को अपनी क़ीमत घटाने भी पड़ी। और बस यही क्यों... बिग बी स्टारर फ़िल्म पीकू में बिग बी की फ़ीस भी दीपिका से कम थी..और ये बात मानने में बिग बी को कोई गुरेज़ नहीं था... कि दीपिका वाकई इस वक्त बड़ी स्टार हैं, तो उनकी फ़ीस भी ज़्यादा होनी ही चाहिए।

अपने 10 साल के करियर में दीपिका ने जो मुकाम हासिल किया है वो उनके हॉलीवुड स्टेटस की भी गवाही देता है...। गिनती के लोगों को ही पता है अपने हॉलीवुड डेब्यू XXX: the return of xander cage के लिए दीपिका का ऑडिशन तक नहीं लिया गया था...। उन्हे वीन डीज़ल के अपोज़िट ये रोल बुलाकर ऑफ़र किया गया था । और अब तो इसके सीक्वल में भी दीपिका का नाम कंफर्म है। यानि दीपिका का हॉलीवुड करियर भी आगे बढ़ रहा है । कर्मिशियल के लिए भी दीपिका पादुकोण ने अपनी फ़ीस 2 करोड़ बढ़ा दी है... 18 महीने के कॉन्ट्रैक्ट के लिए दीपिका की फ़ीस अब साढ़े पांच करोड़ ( 5.5 CR) है...।

Related Posts