....तो दीपिका की शादी के लिए गहने यहां बन रहे हैं।

9 months ago

 

रणवीर-दीपिका की शादी की तैयारियां तेजी से हो रही हैं। वहीं दोनों के परिवारवालों  और दोस्तों को भी शादी का बेसब्री से इंतजार है।  खबर है कि साल 2018 के आखिर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। आपको बता दे कि कमर्शियल वर्ल्ड और ब्रैंड्स बॉलीवुड के इन दोनों सुपस्टारर्स की शादी को इनकैश करने का मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं दरअसल काफी सालों से दीपिका जिस जूलरी ब्रांड की ब्रैंड अम्बैस्डर हैं उस ब्रांड ने दीपिका और रणवीर की वेडिंग के लिए बेहद ही खास प्लानिंग की है। सूत्रों की माने तो  दीपिका जिस फेमस जूलरी ब्रांडएंडॉर्स करती हैं वो दीपिका-रणवीर की शादी पर जूलरी का एक्सक्लूसिव क्लेक्शन लॉन्च करने जा रहा है। 

 

आपको बता दें कि दीपिका जब इस एक्सक्लूसिव क्लेक्शन को अपनी शादी में पहन लेंगी उसके बाद ही वो ब्रांड दीपिका के वेडिंग कलेक्शन को लॉन्च करेगा। ब्रांड के इस कदम के पीछे दीपिका के साथ उनका संबंध तो है ही..साथ ही इसमें एक अलग तरह की मार्केटिंग स्ट्रेटजी भी है। एक बार दीपिका इस कलेक्शन को पहन लेंगी उसके बाद इसकी वैल्यू और डिमांड मार्केट में अपने आप बढ़ जाएगी । 

आपको बता दें कि इससे पहले ये ब्रांड संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती बनी दीपिका के लिए भी जूलरी डिजाईन कर चुका है.और सभी डिजाईन्स दीपिका पर काफी जंच रहे थे  और अब दीपिका की शादी को भी जाना - मानी जूलरी ब्रांड खास बनाएगा।