पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर शोएब ने दिया दीपिका कक्कड़ ये खास गिफ्ट, देखें वीडियो

4 weeks ago

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। दिसंबर में बिग बॉस 12 की विनर बनकर दुनिया भर में अपना नाम किया। 22 फरवरी को दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मनाई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे शोएब इब्राहिम ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी को एक खास तोहफा दिया।



दरअसल,  पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर दीपिका के साथ अलीबाग के एक फार्म हाउस में पहुंचे। जहां उन्होंने 22 फरवरी को पत्नी के लिए सुबह का नाश्ता बनाया। दीपिका के लिए इस खास दिन को और स्पेशल बना दिया। शोएब ने नाश्ते में पराठा और चाय बनाया। 





 दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमे साफ-साफ नजर आ रहा है कि शोएब रसोई घर में पराठा और चाय बना रहे हैं। उनके साथ दीपिका भी खड़ी नजर आ रही है वह देख रही है कि शोएब किस तहर से बना रहे हैं। जिसके बाद वह अपने हाथों से दीपिका को चाय पराठा खिलाते नजर आ रहे हैं।  


वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, 'आज हमारी शादी की फर्स्ट सालगिरह है। मेरे दिन की शुरुआत पति के इस जेस्चर से हुई। मैं बता दूं कि ये कभी रसोई में कदम नहीं रखते हैं। इन्होंने ये सिर्फ मुझे स्पेशल फील कराने के लिए किया है। ये मेरे लिए सरप्राइज था। मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी। 
आपको बता दें कि शोएब इब्राहिम औऱ दीपिका कक्कड़ ने शादी रचाई है। दोनों की शादी की चर्चाएं खूब रही थी। शोएब ने सीरियल ससुराल सिमर का से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद वो कुछ औऱ सीरियल्स में नजर आए। 

ALSO READ : बिग बॉस 12 में पत्नी की जीत के बाद शोएब ने इस अंदाज में जताया प्यार, देखें वीडियो

ससुराल सिमर का के सेट पर शोएब को दीपिका कक्कड़ से प्यार हो गया। जिसके बाद दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम शादी के बंधन में बंध गए थे।  दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी। दोनों पिछले दिनों ही शादी करने के लिए गांव में पहुंच गए थे। दोनों की शाही शादी बिल्कुल देसी अंदाज में हुई थी।