अब अर्शी खान ने दीपिका कक्कड़ की जीत पर उठाया सवाल, कहा श्रीसंथ को जीतना चाहिए था

1 week ago

बिग बॉस-12 दीपिका कक्कड़ जीत चुकी हैं। तमाम फैंस के प्यार और सपोर्ट की वजह से दीपिका बिग बॉस 12 में विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ले गईं वहीं जब से दीपिका जीती है तमाम तरह की बयानबाजियां भी हो रही हैं। 

बिग बॉस 11 में अवाम की चहेती रही अर्शी खान ने विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम पर निशाना साधा है। अर्शी ने दीपिका के जीतने पर सवाल खड़े किए हैं। अर्शी का कहना है कि दीपिका शो को जीतने लायक नहीं थी। अर्शी चाहती थी कि श्रीसंत बिग बॉस 12 के विनर बने। वो उन्हें बिग बॉस का विजेता बनते देखना चाहती थीं। 

 अर्शी ने एक इंटरव्यू में  कहा है कि, ''मुझे कभी दीपिका कक्कड़ पसंद ही नहीं आई थीं। बहुत सारे दूसरे लोग हैं जिन्होंने अच्छा खेला है। चाहे वे रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर हो या श्रीसंत। सभी ने शो में अच्छा किया। हमारे सीजन में सबसे ज्यादा जीतने के योग्य शिल्पा शिंदे थीं। इस सीजन में भी दीपिका की तुलना में दूसरे सदस्य जीतने के काबिल थे। अर्शी ने ये भी कहा है कि जब तक दर्शक आपके जीतने से खुश ना हो, ऐसे में आपका ट्रॉफी को रखना व्यर्थ है। अर्शी ही नहीं शिल्पा शिंदे को लगा था कि दीपिका को बिग बॉस विनर का खिताब नहीं मिलना चाहिए था। 

शिल्पा ने पहले तो दीपिका का मजाक बनाया औऱ फिर शिल्पा ने सीधे ही सलमान औऱ उनके इस शो को फ्लॉप कह डाला। वहीं शिल्पा ने एक ट्वीट में दीपिका को मक्खी भी बता दिया था। 

शिल्पा ने दीपिका को लेकर ट्वीट कर कहा था कि, आजकल सभी प्रोडक्ट बनावटी आते है। यहां तक कि मक्खी मारने के भी। सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोड्क्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया है। मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही आखिर में शो जीत गई। इसलिए ट्रॉफी भी ब्रेक हो गई। हद तो तब हो गई जब शिल्पा ने शो को फ्लॉप ही कह डाला।

ALSO READ : श्रीसंथ के फैन ने दीपिका को दी एसिड अटैक की धमकी, अब वाइफ भुवनेश्वरी ने कहा कुछ ऐसा

 

दीपिका को पता चलेगा कि इतना रोने के बाद भी शो फ्लॉप था। बेचारी, कोई नहीं...खिलौना पकड़ा दिया। शिल्पा के इन ट्वीट्स तो मानो जैसे सोशल मीडिया पर तूफान आ गया शिल्पा के इस ट्वीट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। लोगों ने उन्हें खूब भला बुरा कहा।