शादी के बाद दीपिका कक्कड़ को मिला इस सीरियल का ऑफर, लेकिन इस वजह से ठुकराया ऑफर !

9 months ago

अभी कुछ दिन पहले ही दीपिका कक्कड़ ने शोएब अब्राहम से शादी की है । जी हां, टीवी के इस प्यारे से कपल ने कुछ दिन पहले ही एक दूसरे संग निकाह किया है । दोनों ने शादी यूपी के एक छोटे से गांव में की थी । ये गांव शोएब का पैतृक गांव है । जहां इन दोनों की शादी हुई है । शादी के बाद दोनों ने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन दिया । पिछले दिनों ही दोनों अपने अपने काम पर लौट चुके हैं । शोएब जहां इन दिनों सीरियल जीत गई तो पिया मोरे में नजर आ रहे हैं । तो वहीं दीपिका इन दिनों फिल्म पलटन की शूटिंग कर रही है ।

 

इसके अलावा वो एंटरटेनमेंट की रात में भी बिजी हैं । लेकिन क्या आपको पता है कि दीपिका को हाल ही में एक सीरियल ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने उसमें काम करने से इंकार कर दिया । ये सीरियल हाल ही में शुरू हुआ नया शो इश्क शुभान अल्लाह है । एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शो को पहले दीपिका कक्क़ड को ऑफर किया गया था । लेकिन दीपिका के पास डेट्स नहीं थी इसके चलते उन्होंने शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया ।

इस के बाद शो में मेन लीड के लिए ईशा सिंह और अदनान खान को लिया गया है । शो की कहानी मुस्मिल बैकग्राउंड पर आधारित है । जिसमें एक लड़का औऱ लड़की अलग अलग तरीके के कुरान को मानते हैं । जिनकी सोच भी काफी हटकर है । दोनों की इसी तरह की लव स्टोरी को शो में दिखाया गया है । देखते हैं कि ये शो दर्शकों को कितना पसंद आता है औऱ सिमर यानि दीपिका की छोटे पर्दे पर कब वापसी होती है ।