शादी के बाद इस्लाम धर्म कबूल करने के बाद बोलीं सिमर दीपिका, कहीं हैं ये बातें, जानिए ?

10 months ago

अभी हाल ही में पिछले दिनों ही टीवी की सिमर बहू यानि कि दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से शादी कर ली है । दोनों की शादी खूब मीडिया में चर्चित रही है । दोनों ने यूपी के एक गांव में जाकर शादी की । शादी का पूरा अंदाज बिल्कुल देसी था । शादी में इनके परिवारवाले औऱ कुछ करीबी लोग ही शामिल रहे थे ।

वहीं शादी के बाद दोनों ने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन दिया जिसमें कई स्टार्स पहुंचे थे । दीपिका ने शादी के मुस्लिम धर्म को अपना लिया है । शादी के बाद दीपिका अब फैजा बन गई हैं ।

इसी के चलते लोगों ने दीपिका को ट्रोल भी किया है औऱ तरह तरह की बातें भी कर रहे हैं । अब आखिरकार दीपिका ने इस पर सफाई दी है । दीपिका ने हाल ही में मुस्लिम धर्म अपनाने पर एक बयान देकर अपनी बात कही है । उन्होंने कहा कि, मैं अपने फैंसले से बेहद खुश हूं । मुझे किसी को बताने की जरूरत नहीं है कि मैंने शादी क्य़ों की और मुस्लिम धर्म को क्यों अपनाया है । मेरी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की मंशा नहीं थी। ये मेरी जिंदगी का निजी मामला है । किसी को इसमें दखल देने की इजाजत नहीं है ।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, जो सच है वो है । हां, मैंने ऐसा किया है, लेकिन क्यों और किस कारण । ये मुझे बताते की जरूरत नहीं । मुझे नहीं लगता कि मीडिया से इस मुद्दे पर खुलकर बात करने की मुझे जरूरत है । मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस करती हूं कि मैंने अपनी और परिवार की खुशी के लिए ये फैसला लिया । खैर दीपिका ने अब इस पर खुलकर बात की है और अपना पक्ष रखा है । बता दें कि दीपिका की ये दूसरी शादी है । वो इससे पहले रौनक सैमसन से शादी कर चुकी हैं । लेकिन बाद में इन दोनों का तलाक हो गया था ।