single-post

दीपिका की गोल्डन साड़ी कॉपी कैट निकली, जानिए किस हीरोइन को किया नकल !

Nov. 22, 2018, 5:40 p.m.

रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन का सिलसिला शुरू हो चुका है। 21 नवंबर की रात दीपवीर ने बैंगलोर में अपना पहला वेडिंग रिसेप्शन दिया जिसे क्रिकेटर अनिल कुंबले, वेंकटेश प्रसाद बैन्डमिनटन प्लेयर पीवी सिंधू समेत कई लोगों ने अटेन्ड किया। इस मौक़े पर रणवीर जहां ब्लैड एंड गोल्डन शेरवानी में काफी डैशिंग लग रहे थे. तो वहीं उनकी वाइफ मस्तानी भी गोल्डन साड़ी में हुस्न की बिजलियां गिरा रही थीं । 

दीपिका का ये अटायर कुछ देखा देखा लग रहा था। दीपिका की साड़ी को देख लोगों को कंगना की याद आ रही थी। विरुष्का के रिसेप्शन को गोल्डन साड़ी में  कंगना रनोट पहुंची थी। नयी नवेली दुल्हन दीपिका से कितना मिलता जुलता है। जूलरी और साड़ी के बॉर्डर को छोड़ दिया जाए तो दीपिका ने कंगना के गोल्डन लुक को कॉपी करने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ा है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब दीपिका ने कंगना के फैशन को कॉपी किया है। 

आपको बता दे कि दीपिका को ये साड़ी उनकी मम्मी ने गिफ्ट की थी लेकिन इसकी स्टाइलिंग सब्यसाची ने किया।  दीपिका के फैंस  उनका यह रॉयल रिसेप्शन लुक काफी पसंद आया। वहीं कुछ लोगों को दीपिका के लुक ने अनुष्का की याद दिला दी। दीपिका  जल्द ही मुंबई में भी अपनी शादी का रिसेप्शन देंगी.. दीपिका और रनवीर ने मुंबई में होने वाले ग्रैन्ड रिसेप्शन का इन्वीटेशऩ हर किसी को भेजा है। 

ख़बर है कि दीपिका ने प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ को भी अपने पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन में बुलाया है... लेकिन मस्तानी ने कंगना का नाम अपनी गेस्ट लिस्ट से काट दिया है.. यानी दीपिका को कटरीना के साथ तो दोस्ती करना है क़बूल.. लेकिन वो कंगना के साथ पैच-अप करने की नहीं करेंगी भूल.हालांकि कंगना के साथ इतनी टेंशन के बाद भी दीपिका उनके लुक को कॉपी करने से नहीं चूकती हैं. वो बार बार मिस रनाउट के फैशन से इन्सपायर हो जाती हैं।