लगता है दीपिका और कटरीना की दुश्मनी कभी खत्म नहीं होगी, स्टेज शेयर करने से किया इंकार !

1 years ago

 

रणबीर कपूर की वजह से स्टार्ट हुई कटरीना और कंगना की कैटफाइट थमने का नाम ही नहीं ले रही है। कुछ महीने पहले एक दूसरे के साथ शाहरुख़ की फिल्म में काम करने वाली दीपिका और कटरीना ने अब  अपनी कोल्ड वॉर से अवॉर्ड फंग्शन के ऑर्गेनाइज़र्स को भी झटका दे दिया। हाल ही में कटरीना इस अवॉर्ड फंग्शन में पहुंची थीं अवॉर्ड  शो में कटरीना की कंप्टीटर नंबर वन दीपिका भी थीं। कटरीना और दीपिका दोनों को ही यहां अवॉर्ड मिला लेकिन शो से पहले जब ऑर्गेनाइज़र्स ने दोनों से एक साथ अवॉर्ड शो के प्रोमो को शूट करने के लिए कहा था तो दीपिका और कटरीना ने साफ मना कर दिया।   

कटरीना ने तो ऑर्गेनाइज़र्स से यहां तक कह दिया कि अगर उन्हें दीपिका के साथ प्रोमो शूट करने के लिए फोर्स किया गया तो वो अवॉर्ड शो अटेन्ड ही नहीं करेंगी । इस अवॉर्ड फंग्शन में कटरीना और दीपिका के बीच काफी इग्नोर गेम भी हुआ था... एक साथ एक ही छत  के नीचे रहने के बाद भी दोनों ने एक दूसरे को हाय हैलो तक नहीं कहा था । पिछले महीने 2 नवंबर की रात मुंबई के यश राज स्टूडियोज़ में सिद्धार्थ और  सोनाक्षी की फिल्म इत्तेफाक़ की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी कुछ ऐसा ही हुआ था।  इत्तेफाक़ की स्क्रीनिंग कटरीना और दीपिका दोनों पहुंची थीं लेकिन वहां भी एक छत के नीचे रहने के बाद बीटाउन की इन टॉप  हीरोइन्स के बीच थी काफी दूरी..  

हाल ही में अलीबाग़ में हुई शाहरुख़ ख़ान की बर्थ-डे पार्टी में भी कटरीना और दीपिका की कैटफाइट देखने को मिली थी।  दीपिका और कटरीना एक साथ काफी देर तक शाहरुख़ की पार्टी में रुकी थीं.. लेकिन दोनों के बीच वहां भी बात नहीं हुई थी। कटरीना तो दीपिका की वजह से शाहरुख़ की केक कटिंग सेरीमनी से पहले ही यहां से चलती बनी थीं। यानी रणबीर कपूर ना तो कटरीना को मिले और ना ही वो दीपिका के हुए लेकिन रणबीर को लेकर कटरीना और दीपिका के बीच दुश्मनी आज भी जारी है। 

Related Posts