पद्मावत में दीपिका की तारीफ सुन कटरीना और कंगना हुईं परेशान !

11 months ago

 

 

पदमावत में दीपिका के काम की हर तरफ तारीफें हो रही है। सोशल मीडिया हो या मेन-स्ट्रीम मीडिया.. हर तरफ पद्मावती दीपिका ही छाई हुई हैं लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि पदमावत की रिलीज़ के बाद जिस तरह से हर तरफ दीपिका की जय-जयकार हो रही है.. वो बॉलीवुड में उनकी कंप्टीर्स को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है दरअसल  कंगना रनाेट भी अपनी अगली फिल्म मणिकर्णिका में झांसी की रानी लक्षमी बाई का रोल प्ले कर रही हैं... पिछले साल पता चला था कि कंगना लगातर दीपिका की फिल्म पदमावत को मॉनीटर कर रही हैं। जब पदमावत का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था. तो उस दौरान कंगना का मणिकर्णिका लुक एक के बाद एक लीक होना स्टार्ट हो गया था..  

 रानी लक्षमी बाई बन रही कंगना एक इंच भी दीपिका से कमतर नहीं रहना चाहती हैं लेकिन जबसे पदमावत रिलीज़ हुई है और  और हर तरफ दीपिका की परफॉर्मेन्स की तारीफ हो रही है.. तब से हर कोई यही बात कर रहा है कि क्या दीपिका को पदमावत की वजह से मिल रही वाहवाही से कंगना इनसेक्योर हो रही हैं वैसे सिर्फ कंगना की क्यों.. पदमावत का साइड इफेक्ट तो कटरीना पर भी ज़रूर हो रहा होगा ।

एक के बाद एक कई फ्लॉप फिल्म देने वाली कटरीना ने  फाइनली सलमान ख़ान की बदौलत टाइगर ज़िन्दा है से अपना खोया हुआ मुक़ाम दोबारा तो हासिल कर लिया... लेकिन पदमावत की रिलीज़ के साथ ही दीपिका ने मिस कैफ के सारे गुमान को चकनाचूर कर दिया यानी इस वक़्त बॉलीवुड में अगर कोई नंबर वन हीरोइन है तो वो नो-डाउट दीपिका पादुकोण हैं.. अब ज़ाहिर है ऐसे में बी टाऊन की पद्मावती  से कंप्टीशन करने वाली हसीनाओं के दिल में तो ज़रूर मचेगी खलबली. फिर वो चाहे वो कटरीना हो या फिर कंगना।