single-post

'कटरीना मुझे हमेशा से पसंद थीं, अच्छा लगा वो रिसेप्शन में आईं'- दीपिका पादुकोण

Dec. 14, 2018, 6:01 p.m.

पूरा देश जिस शादी का इंतजार हो रहा है अब आखिरकार वो शादी हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं रणवीर-दीपिका की। दीप‍िका-रणवीर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। इटली में 14-15 नवंबर को हुई कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई है। शादी के बाद इन दोनों ने तीन रिसेप्शन दिए। जिसमें पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बैंगलोर में हुआ। 28 नवंबर को दूसरा रिसेप्शन मुंबई में दिया। इसमें मीडिया के लोगों को इन्वाइट किया गया था।

 वहीं तीसरा रिसेप्शन भी मुंबई में हुआ. ये रिसेप्शन बेहद ही शानदार रहा। क्योंकि इसमें पूरा बॉलीवुड शिरकत करने आया। रिसेप्शन में कुछ खास लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने सभी की नजरों को अपनी ओर मोड़ा। दरअसल रिसेप्शन में कटरीना कैफ ने भी शिरकत की। दीपिका की नंबर वन कॉम्पटीटर और दुश्मन मानी जाने वाली कटरीना भी दीपवीर के इस सेलिब्रेशन में शामिल हुई. 

कटरीना को खुद दीपिका औऱ रणवीर ने न्यौता भेजा। दीपिका से भले ही कटरीना के अच्छे टर्म्स ना रहे हों। लेकिन रणवीर से कैट की काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों कई मौकों पर साथ नजर आ चुके हैं। हाल ही में दीपिका ने खुलासा किया है कि कटरीना उनके रिसेप्शन में आईं तो उन्हें कैसा लगा। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, मेरे और कटरीना को लेकर बहुत सारी बातें बनाईं गईं। मेरे लिए, सिर्फ ये मायने रखता है कि वो रिसेप्शन में आईं और उसने बहुत मस्ती भी की। 

मैं हमेशा से उसको पसंद करती हूं। आप जानते हैं, जिस तरह से कटरीना काम कर रही हैं। मैं उनके काम को पसंद करती हूं और सम्मान करती हूं। हम दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है जैसा कहा सुना जाता है। सिर्फ और सिर्फ शांति है। अब दीपिका ने साफ कर दिया है दोनों के बीच ऐसी कैटफाइट नहीं रही है। दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर लिया है। 

कटरीना ने पार्टी में रणवीर औऱ दीपिका से भी मुलाकात की औऱ दोनों को बधाईयां दी है। रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना पार्टी में कंफर्टेबल थी। उन्होंने सबके साथ इंजॉय भी किया है। सभी जानते हैं कि, एक जमाने में रणबीर कपूर से दोनों का ही अफेयर था। कहा जाता है कि कटरीना जब रणबीर के साथ रिलेशन में आई तो सावरिया कपूर ने दीपिका को धोखा दिया था। हालांकि अब वक्त के साथ सभी घाव भर गए हैं।