single-post

दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल का रोल फिल्मी पर्दे पर कर रही है, इससे काफी खुश है लक्ष्मी !

Oct. 18, 2018, 5:31 p.m.

दीपिका पादुकोण की इस साल सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज हुई है। पद्मावत के बाद से उन्होनें कोई फिल्म ही साइन नहीं की थी बताया गया कि रणवीर संग अपनी शादी को पूरा समय देने के चलते ही उन्होने कोई फिल्म साइन नहीं की लेकिन अब दीपिका ने मेघना गुलजार के साथ मिलकर एसिड विक्टिम लक्ष्मी की ज़िंदगी पर फिल्म बनाने का फैसला किया है। इस फिल्म के साथ दीपिका अपने प्रोडक्शन हाउस का आगाज भी करने जा रही हैं। 

हाल ही में जब लक्ष्मी से इस बारे में पूछा तो उन्होनें साफ कहा कि वो इस बात से बेहद खुश हैं कि दीपिका उनका किरदार सिल्वर स्क्रीन पर निभाने वाली हैं। लक्ष्मी  ने साफ कहा कि वो दीपिका के काम को जज तो नहीं कर सकती लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है कि दीपिका इस रोल को काफी बेहतर तरीके से निभाएंगी.। लक्ष्मी ने मेघना गुल्जार और फिल्म की पूरी टीम का शुक्रिया भी अदा किया कि उन्होनें लक्ष्मी की ज़िंदगी पर फिल्म बनाने का मन बनाया। 

कहा जा रहा है फिल्म अगले साल फ्लोर पर जायेगी। दीपिका शादी के बाद एक स्ट्रॉन्ग रोल के साथ फिल्मों में दिखना चाहती हैं। 

कयास लगाएं जा रहे हैं कि रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बनने वाली है जिसके चलते उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है।

उनकी आखिरी फिल्म 2018 के जनवरी महीने में रिलीज हुई पद्मावत है। दीपिका की फिल्म अब 2019 के आखिर में ही रिलीज हो सकती हैं। शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म होगी। खबर तो ये भी है कि दीपिका ने करण जौहर की तीन फिल्में एक साथ साइन की है। एक फिल्म में वो रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ काम करेंगी। यहीं नहीं संजय लीला भंसाली  फिर से कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म में भी रणवीर-दीपिका को ही वो ले रहे है।