बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन दीपिका शादी के बाद हाऊसवाइफ बन जाएगी !

9 months ago

 

इसमें कोई शक नहीं कि इस वक़्त दीपिका पादुकोण हैं बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस। बी-टाउन की कोई दूसरी हसीना दीपिका के आस-पास भी नहीं टिकती है।  लेकिन नंबर वन की पोजिशन पर बैठी दीपिका बहुत जल्द बॉलीवुड को अलविदा कह सकती हैं । दीपिका ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी के बाद वो एक्टिंग करियर को छोड़कर पूरी तरह से घर-गृहस्थी में बिज़ी हो जाएंगी । दीपिका ने कहा था कि “ शादी के बाद मैं एक्टिंग छोेड़कर घरेलू जिंदगी भी जी सकती हूं। I परिवार के लिए लाइम लाइट से दूर हो सकती हूं। मेरे लिए परिवार की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं हैं। परिवार से आपने पूर्णता आती है और उस खुशी के लिए मैं एक्टिंग छोड़ सकती हूं। ''

दीपिका ने उस इंटरव्यू में ये भी कहा था कि शादी के बाद वो मम्मी बनने में भी देरी नहीं करेंगी। उन्हें बच्चों का बहुत शौक है। वो ढेर सारे बच्चें पैदा करेंगी। इस पर दीपिका ने कहा था कि, ''मुझे नहीं पता ये कब होने वाला है । मेरा अभी कोई प्लान नहीं है। मुझे परिवार का महत्व पता है। परिवार आपको पूरा करता है । मुझे बहुत से बच्चे चाहिए । " रणवीर  सिंह के साथ दीपिका की शादी का काउंटडाउन स्टार्ट हो गया है। दीपिका इन दिनों कोई नयी फिल्म साइन नहीं कर रही हैं। वो इस वक़्त अपनी शादी की तैयारियों में पूरी तरह से जुटी हुई हैं। दीपिका अभी से खुद को एक अच्छी बहू साबित करना चाहती हैं यही वजह है कि वो इन दिनों रनवीर सिंह की फैमिली के साथ शादी की शॉपिंग कर रही हैंय़। दीपिका ने रणवीर की मॉम और सिस्टर के साथ कुछ डिजाइनर्स को शॉर्टलिस्ट किया है। दीपिका अपनी शादी और पोस्ट वेडिंग फंग्शन्स में इन्हीं डिजाइनर के आउटफिट में नजर आएंगी।

 इतना ही नहीं दीपिका अपनी होने वाली सास और ननद के लिए जूलरी सिलेक्ट करने में भी हेल्प कर रही हैं....  दीपिका और रणवीर के घरवालों ने दोनों की शादी के लिए चार डेट्स् शॉर्टलिस्ट कर ली है। दीपिका और रनवीर की शादी इस साल सितंबर और दिंसबर के बीच कभी भी हो सकती है।  दीपिका और रणवीरं की शादी प्राइवेट और हिंदू ट्रेडिशनल से होगी। शादी में सिर्फ फैमिली मेम्बर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे हालांकि दोनों का पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन धूम धाम से होगा।