रणवीर सिंह के साथ शादी के मंडप में बैठने जा रही हैं दीपिका लेकिन हर वक्त एक्स बॉयफ्रेंड की बातें करती हैं !

4 months ago

एक समय पर दीपिका और रणबीर के अफेयर की खबरों से पूरा बी टाऊन रंगा रहता था लेकिन जैसे जैसे समय बीता दीपिका और रणबीर की राहे अलग होती गई और फिर दीपिका की लाइफ में एंट्री हुई रनवीर सिंह की जिनके साथ दीपिका पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। खबरें है कि दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब फराह ने दीपिका पादुकोण से पूछा की क्या वो अपने फ्यचूर को लेकर कॉफिडेंट हैं तो दीपिका ने तपाक से कहा की मेरी मां नहीं है लेकिन मैं हूं । मैं अपने दिल की पूरी तरह से सुनती हूं। मुझे करियर में आगे क्या करना है मैं श्योर हूं। लगे हाथ फराह ने दीपिका से उनकी लव लाइफ पर भी सवाल कर ही लिया। फराह ने दीपिका से पूछा क्या वो फ्लर्ट करना पसंद करती हीं.तो दीपिका ने कहा की ये रणबीर कपूर उनसे कहा करते थे और वो पहले इंसान थे जिन्होंने दीपिका से फेस टू फेस ये बात कही थी। अब दीपिका के इस बयान से एक बात तो साफ है की पुरानी यादें उनके जहन में आज भी ताजा है हालांकि बाद में दीपिका ने कहा की वो अपनी लाइफ में इस प्वाइंट पर आकर किसी को मिस नहीं करती। 

वैसे तो रणवीर सिंह दीपिका को लेकर अपना प्यार ज़ाहिर करने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ते हैं । दीपिका को लेकर अपनी फीलिंग्स ज़ाहिर करने में रणबीर बिल्कुल भी नहीं हिकिचाते हैं लेकिन  इतना प्यार लुटाने के बाद भी दीपिका के लिए रणबीर कपूर का एक सरप्राइज़ है उनकी लाइफ का सबसे रोमांटिक मोमेन्ट । एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से जब ये पूछा गया कि उनकी लाइफ का सबसे रोमॉन्टिक लम्हा कौन सा था तो उन्होंने कहा कि ,'हे भगवान.. मुझे यक़ीन है कि बहुत होंगे.. लेकिन मुझे एक के बारे में सोचना है जो मेरे दिमाग़ में आ रहा है । वो ये है कि मैं एक म्यूज़िक इंस्ट्रूमेन्ट बजाना सीखना चाहती थी और वो इंस्ट्रूमेन्ट कुछ दिन के बाद मेरे घर पर आ गया' 

 दरअसल जिस दौरान रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण डेट कर रहे थे उस दौरान रणबीर ने दीपिका को पियानो गिफ्ट किया था रणबीर ने अचानक एक दिन दीपिका के घर पियानो भेजकर उन्हें सरप्राइज़ दिया था। हालांकि बाद में दीपिका और रणबीर के इश्क़ का दी एंड हो गया था कुछ साल बाद दीपिका की लाइफ में रनवीर सिंह ने क़दम रख दिया। रनवीर सिंह ने अपने प्यार से दीपिका के दिल से रणबीर कपूर की यादों को मिटाने का हर जतन किया लेकिन लगता है रनवीर सिंह दीपिका के दिल से रणबीर कपूर की यादों को मिटाने में सक्सेसफुल नहीं हो पाए हैं तभी लेकिन दीपिका के दिल में आज भी रणबीर का वो सरप्राइज़ गिफ्ट.रनवीर सिंह के साथ बिताए हर लम्हों पर भारी पड़ता हुआ नज़र आ रहा है। 

देखा जाए तो दीपिका रणबीर के बीच प्यार खत्म हो गया लेकिन कशिश बरकरार है। रणबीर और दीपिका के बीच अब भी कुछ तो बाकी है। दोनों के बीच कुछ ऐसी केमिस्ट्री है जो फिल्मी परदे पर ही नहीं इन्हें असल जिंदगी में भी जोड़े हुए है। जब रणबीर दीपिका का अफेयर चल चल रहा था तब अक्सर वो वो दीपिका को.को सरप्राइज़ गिफ्ट देकर कर देते थे हैरान दीपिका रणबीर के बीच आज के जमाने का प्यार है। ब्रेकअप हो गया लेकिन दोस्ती बरकरार है। नवंबर में दीपिका रणवीर से शादी करने वाली हैं लेकिन रणबीर कपूर के नाम का टैटू अब भी उनकी गर्दन पर बरकरार है। कहा जाता है कि दीपिका इस टैटू को अपनी गर्दन से कभी नहीं हटाएंगी।