शादी के बाद अपना नाम बदलने को लेकर दीपिका ने फिर दिया बयान, जानिए उन्होंने क्या कहा ?

1 week ago

साल 2018 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की भी शादी खूब चर्चित रही। गूगल ने इस शादी को साल 2018 में दुनिया की 5वीं सबसे पॉपुलर शादी बताई। इटली के लेक कोमो में दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग की। कोंकणी और  सिंधी रीति रिवाज से दो बार शादी हुई, दीपिका मिसेज रणवीर सिंह बन तो गईं लेकिन उनके नाम के साथ कोई बदलाव नहीं हुआ।  

दीपिका से जब सरनेम को लेकर मीडिया में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा वो चाहेंगी की रणवीर अपने नाम के साथ पादुकोण सरनेम लगा ले। दीपिका अपने नाम के साथ कोई बदलाव नहीं करेंगी। दीपिका ने एक बार फिर इस मुद्दे पर बात की है। दीपिका ने कहा है कि,'' ऐसा हमने सोचा ही नहीं कि हमें अपना नाम बदलना चाहिए। हम लोगों के दिमाग में नाम बदलने की बात कभी आई ही नहीं। मुझे ऐसा लगता है कि ये जरूरी भी नहीं है। मैंने और रणवीर दोनों ने खुद का नाम कमाने के लिए काफी मेहनत की है। हमें इसे बदलने की कोई जरूरत नहीं। 

हाल ही में दीपिका ने इंटरव्यू में कहा था कि शादी के बाद उन्हें नहीं बल्कि रणवीर सिंह को अपना नाम रणवीर सिंह पादुकोण रख लेना चाहिए लेकिन दीपिका का कहना है कि वो बात उन्होंने मजाक में कही थी। एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि वे अपने बैग में क्या-क्या रखना पसंद करती हैं। उन्होंने कई खुलासे किए इतना ही नहीं दीपिका ने बताया की वो अपने हैंडबैग में रणवीर को रखकर घूमना चाहती है। दरअसल, दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि ट्रेवल करते समय वो अपने बैग में क्या-क्या रखती है। 

 दीपिका ने कहा की जिसमें मैं अपनी जरूरतों के सामान रखती हैं और इनमें शामिल होता है मेकअप का सामान, पैसे, हेयर ड्रायर और माउथ फ्रेशनर मिंट रखती हैं।जिसके बाद दीपिका से फिर पूछा गया कि तीन ऐसे इंसानों के नाम बताएं जिन्हें वो अपने बैग में रखना चाहेंगी तो दीपिका ने बहुत सोचते हुए 3 नाम लिए। उन्होंने कहा कि वो इसमें अपने पति रणवीर सिंह, बहन और मां को रखना चाहेंगी।

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने पिछले साल 14-15 नवंबर 2018 में इटली की लेक कोमो में शादी की थी। इस शाही शादी की तस्वीरें दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। जिसके बाद से दोनों की तस्वीरें और वीडियो सामने आए। भारत लौटने के बाद दोनों ने अपनी शादी के  5 ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी। जिसमे कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी।