single-post

दीपिका-रणवीर अपनी शादी में प्रियंका को नहीं बुलाएंगे, ये है वजह !

Aug. 22, 2018, 5:36 p.m.

दीपिका और रणवीर की शादी में अब ज़्यादा दिन नहीं बचा है। इस 20 नवंबर को इटली में दोनों सात फेरे लेने वाले हैं हालांकि इटली में होने वाली दीपिका और रनवीर की शादी में ज़्यादा लोग शामिल नहीं होंगे लेकिन इसके बाद मुंबई में रणवीर और दीपिका अपनी शादी का ग्रैन्ड रिसेप्शन देंगे जिसमें बी-टाउन के कई बड़े सितारे शिरकत करेंगे। दीपिका और रणवीर ने अपने पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन के लिए गेस्ट लिस्ट तैयार कर ली है। रणवीर और दीपिका जल्द ही लोगों को अपने  वेडिंग रिसेप्शन का बुलावा भी भेजने वाले हैं। 

लेकिन  कई ऐसे बड़े स्टार हैं जिनका नाम दीपिका की गेस्ट लिस्ट से ग़ायब है । कटरीना कैफ के साथ दीपिका की दुश्नमनी देखते हुए ये कहना मुश्किल नहीं है कि उन्हें उनकी शादी का इन्वीटेशन नहीं मिलेगा। ख़ुद दीपिका भी ये क्लियर कर चुकी हैं कि वो कटरीना कैफ को अपनी शादी में नहीं बुलाएंगी।  कटरीना के अलावा कंगना का नाम भी दीपिका की गेस्ट लिस्ट से ग़ायब हो सकता है क्योंकि कंगना के साथ भी दीपिका का रिश्ता काफी कड़वाहट भरा है। कभी दीपिका की बेस्ट फ्रेन्ड रही प्रियंका चोपड़ा का नाम भी दीपिका की गेस्ट लिस्ट से कट सकता है। पिछले कई दिनों से प्रियंका के साथ भी दीपिका का रिश्ता ख़राब चल रहा है। हाल ही में जब प्रियंका ने निक जोनस के साथ रोका किया था तो प्रियंका ने अपनी इंगेजमेंट पार्टी में दीपिका को नहीं बुलाया था। ध्यान देने वाली बात ये है कि रणवीर सिंह के साथ आज भी प्रियंका कटरीना और कंगना की काफी अच्छी बॉन्डिंग है प्रियंका ने भले ही दीपिका को अपनी सगाई में नहीं बुलाया था लेकिन उन्होंने रनवीर सिंह को अपनी पार्टी में आने का इन्वीटेशन ज़रूर दिया था.. वो अलग बात है कि दीपिका की वजह  से रनवीर सिंह ने प्रियंका के बैश में जाना मुनासिब नहीं समझा था। 

इसके अलावा कटरीना के साथ भी रनवीर सिंह काफी फ्रेन्डली हैं। दीपिका के पीठ पीछे वो कटरीना कैफ के साथ काफी गर्मजोशी से मिलते हैं।  कंगना के साथ भी रनवीर सिंह का रिलेशन नॉर्मल है। वहीं कंगना से भी खूब बातें करते हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या रनवीर सिंह प्रियंका. कटरीना और कंगना को भेजेंगे अपनी शादी का न्यौता या फिर होने वाली दुल्हन की वजह से रणवीर भी 

बॉलीवुड में दीपिका की दुश्मनों को नहीं बुलाएंगे।