दुश्मन से दोस्त बनीं प्रियंका की शादी पर दीपिका ने पहली बार की बात, किया है ऐसा खुलासा !

2 weeks ago

साल 2018 का आज आखिरी दिन है। बॉलीवुड में इस साल कई शादियां हुई है। स्टार्स शादी कर अपना घर बसा चुके है। इस साल रणवीर सिंह औऱ दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादियां रचाई है। दीपिका-रणवीर ने नवंबर में एक दूसरे से इटली में शादी की थी। इनकी शादी की चर्चाएं खूब रही थी। वहीं इसके बाद प्रियंका ने भी 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर में शादी रचाई। 

इनकी शादी की चर्चा तो इंटरनेशनल मार्केट में भी खूब हुई। बॉलीवुड की इन दो हीरोइनों को लेकर अबतक कई बार अलग अलग खबरें आ चुकी है। लेकिन हाल ही में दीपिका ने प्रियंका की शादी पर बात की है। दरअसल दीपिका ने एक इंटरव्यू में प्रियंका की शादी पर कहा कि, प्रियंका ने अपने रिलेशनशिप में स्थिरता बना कर रखी है। मुझे निक का तो मालूम नहीं लेकिन मैं इतना जरूर कह सकती हूं कि प्रियंका अब सेटल्ड फील कर रही हैं। 

ALSO READ : दीपिका के ससुर ने कहा, 'ये दीवानी तो भवनानी हो गई', देखे तस्वीरें

मैं जितना भी प्रियंका के बारे में जानती हूं उसके मुताबिक उनके लिए ये सब चीजें काफी मायने रखती हैं। एक प्यार ढूंढना, किसी ऐसे शख्स को चुनना जो उसके लिए 100 % देने के लिए हमेशा आगे हो, जो रिलेशनशिप में एक ठहराव रखता हो। उन्होंने ऐसा पति पाया है जो उनके लिए बिल्कुल सही है। मुझे खुशी है कि उन्हें ऐसा पति मिला है।

 बता दें कि बीते दिनों ही दीपिका औऱ रणवीर प्रियंका के रिसेप्शन में शामिल हुए थे। इसके बाद साफ हो गया कि आखिर दोनों ही एक्ट्रेसेस के बीच कोई अनबन नहीं है। हालांकि जो भी मनमुटाव था वो दोनों ने शादी के बाद तो बिल्कुल खत्म कर दिया है। दोनों ही इस वक्त अपने अपने पतियों के साथ हनीमून मना रही है। प्रियंका जल्द ही द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी। तो वहीं दीपिका फिल्म छपाक में नजर आएंगी।

ALSO READ : Latest news about Priyanka Chopra will leave her fans shocked