'पद्मावती' दीपिका को नहीं लगता है डर, मिल रही धमकियों का दिया मुंहतोड़ जवाब !

1 years ago

इन दिनों फिल्म पद्मावती का जमकर विवाद हो रहा है । फिल्म को लेकर रोज नए नए हंगामें देखने को मिल रहे हैं । राजपूत करणी सेना और राजपूत संघ के साथ साथ अब तो कई और लोग भी हैं जो फिल्म का विरोध करने में लगे हुए हैं । हाल ही में दीपिका सिर काटकर लाने वाले को ईनाम दिया जाएगा, ऐसी घोषणा की गई । फिल्म को बनाने वाले संजय लीला भंसाली भी हर रोज नई धमकियों का शिकार होते हैं । वहीं दीपिका को भी रोज नई धमकियों से सामना करना पड़ रहा है । लेकिन लगता है कि दीपिका किसी ने नहीं डरने वाली हैं । इसीलिए दीपिका ने अब इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है ।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा कि, मैं ये नहीं कहूंगी कि मुझे बहुत ठेस पहुंची है या फिर मैं दुखी हूं या गुस्सा हूं, क्योंकि ये बड़े ही स्ट्रोंग शब्द हैं । इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को बार बार टारगेट किया जा रहा है । अगर देखा जाए तो देश की जो मौजूदा हालत है वो ठीक नहीं है । अब इसे रोकना ही होगा । हम इस देश के समझदार, युवा और पढ़े लिखे नागरिक हैं । यहां कोई भी किसी की भावनाओं की ठेस नहीं पहुंचाना चाहता है । हमें आजादी मिलनी चाहिए फिर वो चाहे कैसी भी हो । हमें भी हमारी चीजों पर पूरा हक है, इस जमीन के हम उतने ही हकदार जितना के और कोई है । इसके बावजूद भी आखिर क्यों हमें किसी भी पॉलिटिक्स के मैदान में उतार दिया जाता है औऱ हमें उनसे जोड़ दिया जाता है । जिसके बाद हमारी फिल्मों को रोका जाता है । अब इसे पूरी तरह से रोकने की जरूरत नहीं है ।

खैर अब दीपिका की बातों से लगता है कि वो इस सबसे बिल्कुल नहीं डरेंगी । साथ ही उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है चाहे कोई कुछ भी हो । फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है । देखते हैं कि आखिर ये विवाद कब खत्म होगा औऱ फिल्म कब रिलीज होगी । 

Related Posts