शादी के लिए इटली रवाना हुए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, देखिए तस्वीरें

2 months ago

बॉलीवुड का हॉट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाला है। दोनों अपनी शादी सात समंदर पार करने वाले है। बॉलीवुड का ये हॉट कपल इटली में शादी करने जा रहे हैं। शनिवार सुबह 4 बजे ये कपल अपने परिवार के साथ इटली के लिए रवाना हो गया है। जी हां इटली में शादी करने के लिए दीपवीर निकल गए है।

शनिवार 2 बजे मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों को स्पोट किया गया है।  रणवीर का परिवार भी मुंबई से इटली के लिए निकल चुका है, वहीं खबर है कि दीपिका का परिवार भी बेंग्लुरु से इटली के लिए रवाना हो चुका है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी का ऐलान किया था। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख के साथ कार्ड की तस्वीर शेयर किया था। जिसमें दोनों ने बताया है कि दोनों की शादी 14 और 15 नवंबर को हो रही है। दोनों की इस अनाउंसमेंट के बाद ही हर तरफ खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

 लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। दीपिका-रणवीर का 5 साल वाला लंबा रिलेशन अब जाकर शादी की मंजिल तक पहुंचा है। पिछले दिनों जहां दीपिका के घर नंदी पूजा की गई थी तो वहीं रणवीर सिंह के घर हल्दी की रस्में हुई थी।

हाल ही में रणवीर और दीपिका फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी शादी का न्योता देने साथ पहुंचे थे। बताया जाता है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला के दौरान ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में विला डेल बालबिआनेलो में होगी। शादी के बाद दोनों ग्रांड रिसेप्शन भी देने वाले  हैं। दोनों का रिसेप्शन 1 दिसंबर को होगा।