VIDEO: रणवीर सिंह के घर दीपिका पादुकोण का हुआ गृह प्रवेश, दुल्हन की तरह सजाया घर

2 months ago

इटली में शादी करने के बाद रणवीर-दीपिका आज सुबह मुंबई लौट आए है। दोनों की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह और ससुराल वालों के साथ भारत पहुंच गई हैं। शादी के बाद का दीपिका-रणवीर का लुक देखने लायक था। दीपिका ने क्रीम कलर के सूट मांग सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आई। वहीं रणवीर सिंह ने भी क्रीम कलर की शेरवानी के साथ लाल रंग की नेहरु कोर्ट में नजर आए।

दीपिका अपने ससुराल पहुंकर मीडियाकर्मी के सामने आई। दोनों ने दीपिका को कई पोज दिए। इतना ही नहीं मीडिया ने दोनों को शादी की बंधाई दी। जिसके बाद दीपिका ने कहा मेरी चॉकलेट् कहा है। 

इस कपल के लिए गृह प्रवेश की तैयारी पूरी हो गई है। रणवीर के घर को लाइट और सफेद फूलों से सजाया गया है। दीपिका को सफेद फूल पसंद होने के कारण ही इन फूलों का चुनाव किया गया है। आपको बता दें कि रणवीर की बहन रीतिका भावनानी और उनके पापा ने दीपिका के लिए यह खास इंतजाम किया है।

वह चाहते थे कि दीपिका के घर आने पर उन्हें सरप्राइज मिले। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है। दीपिका और रणवीर की शादी में सिर्फ 30 मेहमान ही शामिल हुए थे। इस नयी जोड़ी को लगातार बधाईयां मिल रही है। 

बता दें कि 21 नवंबर को बैंगलोर में रिसेप्शन देंगे। तो वहीं 28 नवंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे जिसमें फैमिली और मीडिया होगी तो वहीं 1 दिसंबर को भी एक रिसेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड स्टार्स शिरकत करेंगे। शादी में परिवार के कुछ खास लोग ही नजर आए थे।

शादी में दोनों स्टार के कपड़ो और स्टाइल की बात करें शादी और शादी से जुड़े जितने भी फंक्शन हैं उन सब के ड्रेस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है। बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी। 14 नवंबर को कोंकणी रीति-रिवाज से और 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज से दोनों शादी के बंधन में बंधे थे।