रिसेप्शन से एक दिन पहले इस अंदाज में स्पॉट हुए दीपिका-रणवीर, देखें तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड का हॉट कपल रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध गए है। रविवार को ने जोड़ा इटली में शादी कर परिवार के साथ मुंबई लौटा है। रणवीर सिंह के घर पर दीपिका का गृहप्रवेश भी हो गया है। वहीं आज सुबह न्यूलीवेड कपल दीपिका-रणवीर को मुंबई में स्पॉट किया गया। दीपिका-रणवीर इस दौरान दोनों एकसाथ गाड़ी में बैठे नजर आए। मीडिया के कैमरों में कैद हुए दीपवीर। इन तस्वीरों में इस कपल की हल्की सी झलक देखने को मिल रही है।

दोनों में एक चीज बेहद खास मिली। वह थी रणवीर और दीपिका दोनों ही व्हाइट करल की ड्रेस में नजर आए। फोटो में देख सकते है कि दीपिका ने मंगलसूत्र पहना हुआ है. उन्होंने गॉगल्स भी पहने हैं। 14 और 15 नवंबर को उन्होंने इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी की। दीपवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की।

विला डेल बालबियानेलो में कई दिनों पहले से उनकी शादी की तैयारियां चल रही थीं। कई घंटो के इंतजार के बाद दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आई। दीपिका का रणवीर के घर पर ग्रहप्रवेश हो चुका है। आपको बता दें कि रविवार को ये कपल मुंबई वापस लौट आया है। 

रणवीर के घर में दीप‍िका नई-नवेली दुल्हन की तरह गृह प्रवेश किया। उनके हाथों में शादी की मेहंदी, मांग में लाल स‍िंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथों में लाल चूड़ा, कांजीवरम रेड दुपट्टा ओढ़े एक्ट्रेस का ट्रेड‍िशनल लुक देखने लायक था। दोनों 21 नवंबर को बैंगलोर में रिसेप्शन देंगे। तो वहीं 28 नवंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे जिसमें फैमिली और मीडिया होगी तो वहीं 1 दिसंबर को भी एक रिसेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड स्टार्स शिरकत करेंगे।

वहीं दीपवीर की शादी की रस्मों पर विवाद भी खड़ा हो गया है। 15 नवंबर को हुई आनद कारज की रस्म पर इटली की एक सिख संस्था ने आपत्त‍ि जताई है। दरअसल, आनंद कारज, हिंदू विवाह की रस्मों से बिल्‍कुल अलग माना जाता है। यह रस्म दिन में गुरुद्वारा में ही होती है। लेकिन दीपवीर की शादी में ये रस्म गुरुद्वारा में नहीं हुई। इटैलियन सिख संस्था का आरोप है कि सही तरीके से आनंद कारज की रस्मों को नहीं किया गया है।