single-post

ह‍िंदी में छपा दीप‍िका-रणवीर की शादी का कार्ड, अगले महीने होगी खिलजी की शादी, देखें तस्वीरें

Oct. 22, 2018, 8:07 a.m.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण की शादी का इंतजार अब खत्म होने को है। दोनों स्टार्स 14 नवंबर और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। इस बात की जानकारी खुद इस कपल ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल कार्ड शेयर किया है।

शादी का कार्ड हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषा में छापा गया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी स्टार की शादी का कार्ड हिंदी भाषा में भी छपा है। अक्सर हर कोई अंग्रेजी भाषा का ही इस्तेमाल करता है। इस कार्ड में ल‍िखा है कि, हमें आपको बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि, हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है।  इतने सालों में आपने जो हमें प्यार और स्नेह दिया है। उसके लिए हम आपके आभारी हैं। और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। बहुत सारा प्यार दीपीका औऱ रणवीर।

 ये लीजिए अब आखिरकार ऐलान हो चुका है इनकी शादी का। ये दोनों इसी साल 14और 15 नवंबर को शादी करेंगे। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में हो सकती है। 

हालांकि इस कार्ड में शादी की बाकी डिटेल्स शेयर नहीं की गई है। खैर अब जो भी हो इस खबर से इनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होने वाला है।