इस दिन हनीमून से वापस मुंबई आ रहे है दीपवीर, होगा ग्रैंड वेलकम

2 months ago

बॉलीवुड के हॉट कपल दीपिका-रणवीर शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी की। वहीं अब हर कोई जानना चाहता है कि इस नए जोड़े का हनीमून कहा होने वाला है। तो आपको बता दें कि दीपवीर शादी के बाद किसी लंबे छुट्टियों पर नहीं जाने वाले है। खबर है कि इस जोड़ी ने एक शॉर्ट हनीमून का प्लान बनाया है।

दरअसल, इस शॉर्ट हनीमून की वजह है रणवीर और दीपिका का अपना-अपना काम पर वापस लौटेंगे। रणवीर अपनी फिल्म सिंबा की शूटिंग पूरी करेंगे। शूटिंग पूरी करने के बाद प्रमोशन में बीजी हो जाएंगे। खबर है कि दोनों ने इटली में ही हनीमून प्लान किया हुआ है। 18 नवम्बर को दीपिका-रणवीर मुंबई लौटेंगे। इसके बाद यही से वह बेंगलुरु के लिए रवाना होंगे। 

बता दें कि बेंगलुरु दीपिका का होमटाउन है और यहीं पर 21 नवम्बर को दोनों अपनी शादी की पहली रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करने वाले है। वहीं दीप-वीर की शादी की दूसरी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन 28 नवम्बर को मुंबई में होगा। दीपवीर की शादी की अब तक बस दो ही फोटो सामने आई है। जिसको दीपवीर ने शेयर किया है। इन तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे है।

दीपिका के वेलकम के लिए रणवीर सिंह के घर पर तैयारियां शुरु हो गई है। दीपवीर की शादी के बाद रणवीर सिंह का बंगला दुल्हन की तरह सज गया है। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह के बंगले की वीडियो वायरल हो रही है। लाइटो और फूलों से सजा रणवीर सिंह का घर बेदह खूबसूरत लग रहा है। बता दें कि रणवीर का ये बंगला मुंबई के बांद्रा इलाके पर स्थित है। रणवीर के इस विला का नाम श्री है। खबर है कि ये जोड़ा मुंबई 18 नवंबर को लौट रहा है।