इस एसिड अटैक सर्वाइवर ने दीपिका पादुकोण को दिया स्पेशल गिफ्ट, आप भी देखें

3 weeks ago

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म छपाक को लेकर दीपिका खूब छाई हुई हैं। दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक में मुख्य रोल में नजर आएंगी। फिल्म का फर्स्ट लुक कुछ दिन पहले ही जारी हुआ था। फैंस को दीपिका का लुक काफी पसंद आया था। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। 

यह फिल्म एसिड सर्वाइवर की कहानी पर बन रही है। हाल ही में एसिड अटैक सर्वाइवर और आर्टिस्ट, मनीषा मरोडिया ने स्केच बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। स्केच में एक तरफ दीपिका पादुकोण नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ लक्ष्मी अग्रवाल का स्केच है। एसिड अटैक मनीषा मरोडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन ऐसी फोटो शेयर की हैं। एक फोटो में वो खुद स्केच लेकर बैठी हुई हैं। 

उनकी स्केच को काफी लोगों ने लाइक किया है। साथ ही फैंस कई कमेंट भी कर रहें हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फोटो के साथ मनीषा ने कैप्शन लिखा है ''मैं कलर स्केचिंग में इतनी अच्छी नहीं हूं। मगर मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है। मुझे उम्मीद है कि छपाक की पूरी टीम को ये पसंद आएगा। मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म रॉक करेगी।'' सभी लोगों ये स्केच शेयर कर रहे हैं।

 वे सोशल मीडिया पर इस स्केच दीपिका को भी टैग कर रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने बताया कि ''मैं पद्मावत के बाद इस फिल्म में काम करने को लेकर भावनात्मक रूप से तैयार नहीं थीं। मगर जब मेघना ने स्क्रिप्ट लेकर उनके पास गईं तो मैं पढ़ कर अवाक हो उठीं।  

स्क्रिप्ट पढ़ने के पांच मिनट के दौरान ही दीपिका ने इस बात का फैसला कर लिया कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनना है। साथ ही मैंने फिल्म का बनाने का भी फैसला कर लिया। फिल्म छपाक को निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं। 

फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ मिर्जापुर फेमस एक्टर विक्रांत मैसी भी मुख्य रोल में नजर आएंगे। फिल्म में विक्रांत मैसी एक सामाजिक कार्यकर्ता के रुप में दिखाई देगें।  छपाक फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।