दीपिका पादुकोण 25 मार्च से शुरू करेंगी छपाक की शूटिंग, करीब डेढ़ साल फिल्म में कर रही हैं काम !

1 week ago




दीपिका पादुकोण के होम प्रोडक्शन तले बनने वाली फिल्म छप्पाक की शूटिंग की तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं।फिल्म को मेघना गुलजान डायरेक्ट कर रही हैं और शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म होगी जो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। खबर है कि इसी महीने फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है। दीपिका की फिल्म छपाक 25 मार्च से स्टार्ट हो जाएगी। 




फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल दिल्ली में सूट किया जाएगा और दूसरा मुबई के स्टूडियों में शूट किया जाएगा। छपाक का एक पोस्टर भी रिलीज़ किया जा चुका है। फिल्म की कहानी एसिड विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बेस्ड है।




फिल्म में दीपिका के तीन लुक दिखाएं जाएंगे।  इस फिल्म में विक्रांत मैसी दीपिका के प्रेमी के रोल  में होंगे।

इस फिल्म के साथ ही दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने अपनी पैसा लगाया है। सात ही वो किरदार के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। खबरों के अनुसार  एसिड सर्वाइवर के किरदार में ढलने के लिए दीपिका खूब प्रैक्टिस कर रही हैं। साथ ही उनकी कहानियों पर काफी काम कर रही हैं। सूत्रों से पता चला कि दीपिका पादुकोण ने पहले वेबसाइट्स पर जा कर पहले वो वाकये पढ़े कि किस तरह से एसिड हमलों ने विक्टिम्स को प्रभावित किया। खबरों के मुताबिक  "वह उनकी जिंदगी के बारे में रिसर्च के लिए वीडियो फोटो व हर वह मैटेरियल तलाश रही हैं जो इंटरनेट पर लक्ष्मी के बारे में मिल सके है।






दीपिका फिलहाल लंदन में हैं। लंदन के तुसॉड्स म्यूजियम में दीपिका की वैक्स स्टैचू लगाई गई है। लंदन से वासप लौटने के बाद वो छपाक फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। कुछ दिन पहले मेघना गुलजार ने  दीपिका पादुकोण के नाम एक इमोशनल नोट लिखा था । इस नोट को दीपिका पादुकोण ने अपनी वेबसाइट में शेयर किया था।  

दीपिका पादुकोण के नाम लिखे अपने इमोशनल नोट में मेघना गुलजार लिखती हैं कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी यकीन नहीं था कि दीपिका पादुकोण उनकी फिल्म साइन करने के राजी हो जाएंगी।दीपिका पादुकोण से मुलाकात को खास पल बताते हुए मेघना गुलजार लिखती हैं, ‘दीपिका से मिलना नसीब की बात थी। इस मुलाकात से पहले मेरे मन में कई तरह के विचार चल रहे थे कि शायद मैं दीपिका के लिए जिस तरह की फिल्म का ऑफर लेकर जा रही थी उसे वे करने को तैयार न हों और वो तैयार नहीं थीं। मेघना राजी जैसी फिल्म की डायरेक्टर है। दीपिका और फैंस दोनों ही छपाक से राजी फिल्म जैसी सफलता की उम्मीद लगा रहे हैं।