बॉक्स ऑफिस पर दीपिका पादुकोण की छपाक से भिड़ेगी अजय देवगन की तानाजी

3 weeks ago


बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण इन दिनों खूब सुर्खियों में है। फिल्म छपाक को लेकर दीपिका खूब छाई हुई है। आज छपाक से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक जारी हुआ है। जिसके बाद हर कोई दीपिका की तारिफ करल रहा है। फर्स्ट लुक ही नहीं बल्कि फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। दीपिका की छपाक अलगे साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।



दीपिका की फिल्म के साथ बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन की फिल्म तानाजी भी रिलीज होगी। रविवार को अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की रिलीज डेट अनाउंस की गई थी। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है। पहले ये फिल्म 22 नवंबर को इसी साल रिलीज होने वाली थी लेकिन किन्हीं वजहों से फिल्म को पोस्टपोन करना पड़ा। अब दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने वालीं हैं।



अब 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की नई रिलीज डेट 'छपाक' भी रिलीज हो रही है। ऐसे में जाहिर है कि नए साल की शुरुआत के साथ अजय देवगन और दीपिका पादुकोण की बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। यदी दोनों ही फिल्में एक साथ रिलीज होती है तो किसी एक फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा।


 तो अब देखना होगा की क्या ये फिल्में एका साथ रिलीज होगी या किसी एक की रिलीज डेट में बदलाव होगा। 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' फेमस मराठा योद्धा तानाजी की बायोपिक है। फिल्म में काजोल और सैफ अली खान भी अहम रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए 9 सालों बाद अजय और काजोल एकसाथ आ रहे हैं।