'छपाक' का दिल्ली शेड्यूल पूरा, एयरपोर्ट पर इस खास अंदाज में नजर आईं दीपिका, देखें तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। इस बीच खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक की दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। जब फिल्म की शूटिंग दिल्ली चल रही थी तो सेट से कई फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी। 

 दीपिका पादुकोण ने दिल्ली शेड्यूल खत्म कर लिया है। हाल ही में दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई हैं। खबरों के अनुसार दीपिका फिल्म छपाक का शेड्यूल खत्म कर दिल्ली से मुंबई पहुंच चुकी है। दिल्ली में ली गई दीपिका पादुकोण की कई फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

जब दीपिका को दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया तो वो काफी खुश दिखाई दे रही थी। एयरपोर्ट पर दीपिका ने फैंस के साथ कई फोटो भी खिचवाई। आपको बता दें कि दीपिका ने छपाक की शूटिंग शुरू करने से पहले इस फिल्म से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

इस तस्वीर के जरिए दीपिका का लुक सामने आया था। सोशल मीडिया पर दीपिका का ये लुक उनके चाहने वालों को बहुत पसंद आया था। अपने फिल्म के लुक को लेकर दीपिका पादुकोण ने बताया कि उन्हें करीब 4 घंटे का समय मिलता था। 4 घंटे में दीपिका इस लुक में तैयार होती थी।

 दीपिका को ये लुक उतारने में और भी ज्यादा वक्त लगता था। फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण एक एसिड सर्वाइवर का रोल प्ले कर रही हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है। 

दीपिका और विक्रांत जल्द ही फिल्म छपाक के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग करेंगे। दीपिका पादुकोण की तरह विक्रांत मैसी भी फिल्म छपाक में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं मेघना गुलजार छपाक को डॉयरेक्ट कर रही हैं।

 वो इस फिल्म को डायरेक्ट तो कर ही रहीं हैं, फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। फैंस को फिल्म छपाक का इंतजार है। बता दें कि रणवीर सिंह संग शादी के दीपिका पादुकोण की यह पहली फिल्म होगी।

 वही रणवीर सिंह से शादी कें बंधन से पहले दीपिका ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया हुआ है।