single-post

दीपिका के भाई ने परिवार में ऐसे किया रणवीर का स्वागत

Nov. 15, 2018, 1:17 p.m.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 14 नवंबर को कोंकणी रीति रिवाजों से हुई है। वहीं आज एक बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। आज ये जोड़ा सिंधी रीति-रिवाजों से शादी करने जा रहा है। अब क्योंकि रणवीर सिंधी हैं तो इसे उनके यहां से रीति रिवाजों से किया जाएगा।

 

वहीं इस शादी में जीजा का कैसे स्वागत करना है ये दीपिका के भाई अमित पादुकोण को बहुत अच्छे से पता था। दीपिका पादुकोण के चचेरे भाई अमित पादुकोण ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया। उन्होंने रणवीर का परिवार में स्वागत करते हुए लिखा, "ये जादुई हफ्ता पूरी तरह प्यार में सराबोर रहा है। दो प्यारे और दयालू लोगों की परियों जैसी कहानियां." उन्होंने लिखा, "परिवार में स्वागत है। तुम मुझे एक फिल्मिस्ट कहते हो लेकिन मैं समझौता करने के लिए तैयार हूं."दीपिका पादुकोण के लिए उन्होंने लिखा, "दीपिका तुम्हें इतना खुश पहले कभी नहीं देखा।

आपको बता दें कि अब तक शादी की कोई तस्वीर वायरल नहीं हुई  है। जिसमे दोनों के क्लियर लुक सामने आया है। दीपवीर के फैंस को फोटो का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। बता दें कि शादी में दीपिका के आउटफिट्स फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किए थे। बुद्धवार को हुई शादी में दीपिका ने सब्यसाची का डिजाइनर जोड़ा पहना था। इस दौरान दीपिका सब्यसाची के रेड और गोल्डन कलर के ब्राइडल लहंगें में पारंपारिक साउथ इंडियन दुल्हन की तरह सजी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो अपनी शादी में सफेद रंग साउथ इंडियन आउटफिट्स पहने हुए थे।

वहीं इनकी एक भी तस्वीर ना आने से सोशल मीडिया पर फैंस का खूब गुस्सा देखने को मिला है। साथ ही लोगों ने जमकर इसका मजाक भी बनाया है। इंटरनेट पर दोनों की शादी से जुड़े मीम्स और जोक्स वायरल हो रहे है। इन मीम्स में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दोनों की शादी से जुड़ी कोई सिंगल तस्वीर भी सामने नहीं आई है। हालांकि कहा जा रहा है कि आज शाम 6 बजे दोनों ही तस्वीर को सोशल मीडिया पर अपलोड करेंगे। ऐसे में फैंस का गुस्सा होना भी लाजमी है। अबतक दोनों की कोई भी शादी की तस्वीर सामने नहीं आई है।