single-post

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर कटरीना कैफ को किया फॉलो, खत्म हुई लड़ाई

Dec. 5, 2018, 12:42 p.m.

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शादी के बाद एक बार फिर अपने काम पर वापस लौट गई है। शादी के सारे फंक्शन खत्म करने इन दिनों दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म में बिजी है। वहीं एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपको यकिन नहीं होगा लेकिन ऐसा ही हुआ है। शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने कटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है। इतना ही नहीं दीपिका ने कैट की वोग मैगजीन वाली तस्वीर को लाइक भी किया है। यानी अब दोनों के बीच लड़ाई खत्म हो गई है। कटरीना के साथ-साथ दीपिका ने अनुष्का की तस्वीर को भी लाइक किया है।

बता दें कि काफी दिनों से चल रही कैट फाइट आखिरकार खत्म होती हुई दिखाई दे रही है। दीपिका और कैटरीना के बीच की दुश्मनी की खबरें मीडिया में आए दिन आती रहती थीं और इसकी वजह रणबीर कपूर को माना जाता था क्योंकि दोनों ही एक्ट्रेसेज से रणबीर का रिश्ता रह चुका है। लेकिन कहते हैं कि वक्त सारे जख्मों को भर देता है। कुछ ऐसा हा दीपिका और कैटरीना के साथ भी हुआ है।

आपको बता दें कि दीपिका-रणवीर ने मुंबई में हुए अपने रिसेप्शन पर इनवाइट किया था। पिछले कई सालों से कटरीना और दीपिका के बीच लड़ाई चल रही थी। इसकी वजह था रणबीर कपूर। बता दें कि अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान जब कटरीना और रणबीर करीब आये थे, उस वक्त रणबीर दीपिका के साथ रिलेशनशिप में थे। तब से कटरीना और दीपिका के रिलेशनशिप में खटास रही है। लेकिन इन सबके बावजूद कटरीना ने हाल ही में करण जौहर के शो पर कहा कि उन्हें दीपिका या आलिया के साथ कुछ भी असहजता नहीं है।