single-post

दीपिका पादुकोण की नई फिल्म छपाक की जल्द होगी शूटिंग

Feb. 24, 2019, 10:22 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग जल्द शुरु होने वाली है। फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म को पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को- प्रोड्यूस भी कर रही हैं। दीपिका पादुकोण की इस फिल्म की डॉयरेक्टर हैं मेघना गुलजार। इससे पहले आई मेघना गुलजार की फिल्म राजी ने बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल किया था। कम बजट में बनी मेघना गुलजार की बाजी ने सबकों प्रभावित किया। मेघना गुलजार छपाक को डॉयरेक्ट तो कर ही रहीं हैं, फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। अब मेघना गुलजार और दीपिका पादुकोण के फैन्स उनकी सच्ची घटना पर आधापित इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे है।

 फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिंदगी पर आधारित फिल्म है। फिल्म अपनी असल कहानी और किरदार को लेकर पहले ही सुर्खियों में आ चुकी है. हाल ही में फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार ने फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरु होने की बात भी कही है। इससे ये जाहिर है कि फिल्म की स्क्रिपटिंग और प्री- प्रोडक्शन का काम पूरा हो गया है। खबरों की मानें तो फिल्म की टीम इन दिनों फिल्म के किरदारों के लुक पर काम कर रही है। 

दीपिका पादुकोण के साथ इस फिल्म में मेन लीड में विक्रांत मेसी नजर आने वाले हैं। फिल्म की तैयारियों में इन दिनों दीपिका काफी व्यस्त हैं, और हों भी क्यूं ना इस फिल्म के साथ ही वो प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम भी रख रहीं हैं।  दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हमेशा अपनी हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।  दीपिका पादुकोण ने बैक टू बैक काफी हिट फिल्में दी हैं।  

दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म छपाक को लेकर काफी उत्साहित हैं। दीपिका पादुकोण काफी खूबसूरत एक्ट्रेस में आती हैं। उनके फैंस की कमी नहीं हैं।