फिल्म पद्मावत की सफलता की प्रार्थना के लिए सिद्धिविनायक पहुंची दीपिका, देखिए तस्वीरें

1 years ago

 

दीपिका  पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज को तैयार है। फिल्म पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट और सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है। वहीं आज मध्य प्रदेश और राजस्थान सरकार की याचिका ठुकराते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अपने राज्यों में फिल्म रिलीज करने का आदेश दिया है। अब 25 जनवरी को फिल्म पूरे देश में रिलीज होगी ।  इसी के बीच अब दीपिका पादुकोण ईश्वर का आर्शीवाद लेने सिद्धिविनायक  मंदिर पहुंची हैं । दीपिका अपनी हर फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई के सिद्धिविनायक  मंदिर में पूजा-अर्चना करने जरूर जाती हैं ।   

मंदिर पहुंची दीपिका ने वहां विधिवत तरीके से पूजा की और भगवान गणपती से आर्शीवाद लिया। अब ये देखना होगा कि इस मुश्किल समय में उनकी ये दुआ कबूल होती है या नहीं ।

इस बात का फैसला तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा। आपको बता दें इससे पहले पीकू, बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में नजर आ रही है। 

सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान और मध्य प्रदेश की उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें इस फिल्म को इन दोनों राज्यों में बैन करने की मांग की गई थी । सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि कानून-व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है ।