Cannes में रणवीर सिंह को क्यों नहीं लेकर गईं दीपिका पादुकोण, बताई ये वजह

4 weeks ago

इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 काफी चर्चा में है। बॉलीवुड एक्ट्रेस भी ‘कान्स’ में नाम रोशन कर रही हैं। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 से वापस भारत लौट चुकी हैं। इससे पहले उनके कई कान्स लुक सामने आए थे जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। इस दौरान उन्होंने कारर्पेट पर चलकर सभी का दिल जीत लिया। French Riviera में दीपिका से पूछा गया कि वो अपने साथ पति रणवीर सिंह को क्यों लेकर नहीं आई तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि उनके पति कान्स से ज्यादा मेट गाला में फिट बैठते हैं।

 इसके आगे दीपिका ने कहा, ''ड्रेसिंग को लेकर रणवीर का सेंस काफी क्रेजी हैं। मुझे लगता है कि इस थीम पर वो काफी परफैक्ट हैं। वो इकलौते ऐसे व्यक्ति हैं जो इस थीम के साथ 100 फीसदी ठीक हैं। रणवीर सिंह के स्टाइल सेंस को लेकर एक बार दीपिका ने कहा था, मुझे लगता है कि वो काफी दिलचस्प है। एक समय था जब वो फैशन को लेकर मेरी सहमति लेते हैं लेकिन अब वो कहते हैं मैं वही करूंगा जो मुझे अच्छा लगता है। 

''बहुत कम लोग ही जानते हैं कि कुछ साल पहले मैंने उन्हें अवॉर्ड फंक्शन में पजामा पहनने के लिए प्रोत्साहित किया था। जब मैं उनके स्टाइल सेंस को नहीं समझ पाई तो मैंने उन्हें खुद को एक्सप्रेस करने के लिए प्रोत्साहन दिया। मुझे लगता है कि आप जैसे है और जैसा आपका व्यक्तित्व है उसी तरह खुद को एक्सप्रेस करना चाहिए और वह यह उनका एक अलग तरीका है। अगर उन्हें यह कंफर्टेबल लगता है तो बेशक उन्हें ऐसा करना चाहिए।''

 काम की बात करें तो इनदिनों दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले कर रही हैं। 

लक्ष्मी जब 15 साल की थीं तब उन पर एसिड अटैक हुआ था।  इस फिल्म को दीपिका को-प्रोड्यूस भी कर रही हैं। पहली बार वो कोई फिल्म प्रोड्यूस कर रही हैं। छपाक फिल्म अगले साल 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।