इस मामले में पीएम मोदी, विराट कोहली और सलमान खान से भी आगे हैं दीपिका

1 years ago

दीपिका पादुकोण बन चुकी हैं सोशल मीडिया क्वीन । इंस्टाग्राम पर दीपिका के 21 मिलियन यानि 2 करोड़ से ज्यादा फौलोवर्स हो गए हैं और दीपिका ने इसके लिए फैंस को थैक्यू कह चुकी है। इस मामले में दीपिका ने पीएम नरेन्द्र मोदी, क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड के नंबर वन स्टार सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है। 

देखा जाए तो इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के मेल स्टार्स का नहीं बल्कि फीमेल स्टार्स का कब्जा है। इस रेस में  दीपिका पादुकोण से जरा सी पीछे रह गई हैं प्रियंका चोपड़ा। इंस्टाग्राम पर प्रियंका के 20.9 करोड़ फौलोवर्स हैं। वही आलिया भी इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं उनके 1.84 करोड़ से ज्यादा फौलोवर्स हैं। 

ब़ॉलीवुड की इन हीरोइंस के आगे ना तो विराट कोहली टिकते हैं और ना ही सलमान खान। यहां तक कि फेसबुक और ट्विटर पर नंबर वन रहने वाले पीएम नरेन्द्र मोदी के फौलोवर्स भी इंस्टाग्राम पर कम हैं।  आपको बता दे कि दीपिका फेसबुक पर भी काफी पॉ़पुलर हैं। फेसबुक पर दीपिका के पेज को 34,570,710 लोेगों ने लाइक कर रखा है। इस रेस में वो मेगा स्टार अमिताभ बच्चन, किंग खान शाहरुख, मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान से भी कहीं आगे हैं। 

पिछले 5 तीन सालों में दीपिका के करियर में जबरदस्त उछाल आया है। एक से बढकर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने दीपिका को बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन बना दिया है । यहीं वजह है कि दीपिका बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली एक्ट्रेस बन गई है। दीपिका एक फिल्म के लिए 15 करोड़ चार्ज करती है। फिल्म पद्मावती के लिए दीपिका को पूरे 15 करोड़ दिए गए थे...जबकि इसी फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद फीस के मामले में उनसे काफी पीछे रहे। 

दीपिका पादुकोन का स्टारडम अब बॉलीवुड हीरोज पर भी भारी पड़ रहा है। दीपिका अब वो एक्ट्रेस बन चुकी है जिनके भरोसे फ्ल़ॉप हीरोज का भी करियर संभल जाता है दीपिका पादुकोण दीपिका बीते 10 साल से बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रही हैं और इस दौरान इंडस्ट्री के हर बड़े स्टार के साथ उन्होंने स्क्रीन शेयर की है।