single-post

फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नी का रोल निभाएंगी दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने किया कन्फर्म

June 12, 2019, 11:35 a.m.

deepika

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को हर कोई पसंद करता हैं। ऐसे में अब ये जोड़ी रिल लाइव में भी एक साथ नजर आने वाली हैं। पिछले दिनों खबर थी कि दीपिका पति रणवीर सिंह की फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं लेकिन इस खबर कोई पक्की मुहर नहीं लगी थी। अब इस खबर पर रणवीर सिंह ने पक्की मुहर लगा थी हैं सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह ने कुछ तस्वीरें और एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमे दीपिका पादुकोण ने 83 की टीम को ज्वाइन किया हैं।

ranveer deepika

रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर दीपिका, कबीर खान और अपनी एक फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हर सितारे की सब मुस्कुरा रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने 83 के स्क्वाड को ज्वाइन किया। फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। 

जब 83 की शूटिंग के लिए टीम रवाना हुई थी उस दौरान रणवीर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी। जिसमें सभी लोग ब्लैक सूट पहनें सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। रणवीर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- Kapil's Devils।

film 83

बता दें कि पिछले दिनों दीपिका लंदन के लिए रवाना हुई थी। शादी के बार पहली बार दीपिका और रणवीर किसी फिल्म में साथ काम करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म 83 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म '83' की शूटिंग के लिए फिल्म से जुड़ी पूरी टीम लंदन में है। 

83 team

फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा हार्डी संधू, ताहिर भासिन, एमी विर्क, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल और साहिल खट्टर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। वैसे आपको बता दें, फिल्म '83' की शूटिंग के लिए फिल्म से जुड़ी पूरी टीम लंदन में है। हाल ही में दीपिका ने 'छापक' की शूटिंग पूरी की है इस फिल्म में वो एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी।