single-post

83 की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण को मिली नई दोस्त

July 12, 2019, 8:25 p.m.

Deepika Padukoneकबीर खान की फिल्म 83 की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण ने मजेदार समय बिताया है उन्हें न केवल  रणवीर सिंह के साथ बिताने का समय मिल रहा है, बल्कि उन्हें सेट पर एक नया दोस्त भी मिला है। 83 में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब कबीर खान की बेटी सायरा के साथ दोस्ती कर रही हैं।

दीपिका पादुकोण और सायरा की दोस्ती 83 के सेट्स पर हुई है और ये दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिता रही हैं। कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर ने इंस्टाग्राम पर दीपिका और सायरा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "इस तस्वीर से साफ है कि 83 के शूट पर सायरा खूब मस्ती कर रही हैं!! और दीपिका पादुकोण ने उसे कुछ सीरियस गर्ल गोल्स दिए हैं।"

Deepika Padukone

 मिनी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में दीपिका पादुकोण की गोद में सायरा को देखा जा सकता है। इन दोनों के चेहरे से साफ है कि दोनों साथ में बेहद खुश हैं।Deepika Padukoneकबीर सिंह द्वारा निर्देशित, 83 1983 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर आधारित फिल्म है। रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के तत्कालीन कप्तान कपिल देव की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण उनकी रील लाइफ रोमी देव की भूमिका निभाएंगी। 

1983 में, भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को हराकर विश्व कप की ट्रॉफी अपने घर लाए। रणवीर सिंह के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, अम्मी विर्क, हैरडी संधू, चिराग पाटिल, ताहिर राज भसीन और साहिल खट्टर जैसे कलाकार भी हैं।

Deepika Padukone

 इंग्लैंड में शूटिंग शुरू होने से पहले, टीम का धर्मशाला में एक व्यापक प्रशिक्षण सत्र था। पूर्व क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू ने फिल्म के लिए रणवीर और टीम के अन्य सदस्यों को प्रशिक्षित किया।