'पद्मावती' दीपिका पर हमला करने आए थे 100 लोग लेकिन.. !!

1 years ago

फिल्म पद्मावती को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के रोल में हैं । वहीं शाहिद कपूर राजा महारावल रतन सिंह के रोल में तो इसके अलावा रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं । फिल्म के ट्रेलर के साथ साथ एक गाना भी रिलीज किया जा चुका है । हाल ही में फिल्म का 3डी ट्रेलर लॉन्च किया गया था । इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका यहां पहुंची ।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे । हर तरफ पुलिस का पहरा था । बताया जा रहा है कि इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट के खिलाफ पद्मावती का विरोध करने वाली सेना के मेंबर्स ने थिएटर के बाहर जमकर नारेबाजी की थी । इतना ही नहीं वो ट्रेलर लॉन्च की जगह पर दीपिका सहित बाकी लोगों को ठेस पहुंचाने आए थे।

हाल ही में सेना के एक मेंबर अजय संगेर ने कहा कि, “हम इस ट्रेलर को लॉन्च नहीं होने देना चाहते हैं । इस फिल्म में भंसाली ने ऐतिहासिक कथाओं के साथ खिलवाड़ किया है और रानी पद्मावती का अपमान किया है । उनकी छवि को गलत दिखाने की कोशिश की गई है । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी हम फिल्म के सेट को जला चुके हैं । अगर फिल्म रिलीज हुई तो होने वाले नुकसान के जिम्मेदार लोग खुद होंगे । बताया जा रहा है कि करीब 100 लोग यहां आए थे । लेकिन पुलिस की कड़ी सुरक्षा की वजह से ये लोग कामयाब नहीं हो पाए । फिलहाल देखते हैं कि फिल्म का विरोध औऱ कितना होता है ।

Related Posts