'पद्मावती' दीपिका ने करवाया पांच लोगों को गिरफ्तार, जानिए आखिर क्यों ?

1 years ago

पिछले काफी दिनों से हर तरफ फिल्म पद्मावती का क्रेज छाया हुआ है । फिल्म को लेकर इन दिनों ऑडिएंस के बीच काफी बेताबी देखने को मिल रही है । वहीं पद्मावती के साथ विवादों का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है । फिल्म पद्मावती का विरोध बढ़ता ही  जा रहा है। विऱोध कुछ इस तरह का है कि सूरत के एक रंगोली कलाकार ने दीपिका यानि पद्मावती की रंगोली बनाई थी। इसे बनाने में 48 घंटे लगे थे लेकिन  कुछ असामाजिक तत्वों को इसे बिगाड़ने में कुछ सेकंड भी नहीं लगे। इस आर्टिस्ट ने ये वाकया सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपनी तैयार की गई रंगोली और बिगाड़ी गई रंगोली के फोटोज भी शेयर किए हैं।

बताया गया कि तकरीबन 100 लोग 'जय श्री राम' का नारा लगाते हुए साइट पर आए और उनकी घंटों की मेहनत से बनाई गई रंगोली को तहस-नहस करके चले गए। वहीं जैसे ही ये खबर दीपिका के पास पहुंची तो वो काफी दुखी हुई औऱ उन्होंने इसके लिए अपना गुस्सा भी जाहिर किया ।

Who are these people?Who is responsible for their actions?For how long are we going to let this go on? pic.twitter.com/2WFN0jcdua

— Deepika Padukone (@deepikapadukone) October 18, 2017

दीपिका ने इसके खिलाफ ट्वीट किया । दीपिका पादुकोण ने स्मृति ईरानी को टैग करते हुए ट्वीट किया था । जिसमें उन्होंने लिखा कि, कौन हैं ये लोग, उनकी इस हरकत के लिए कौन जिम्मेदार है, हम कब तक इस तरह की हरकतों को झेलते रहेंगे ।

absolutely heart breaking to see the recent attack on artist Karan and his artwork!disgusting and appalling to say the least! pic.twitter.com/Ot2Aki0MiA

— Deepika Padukone (@deepikapadukone) October 18, 2017

इसके बाद दीपिका ने एक औऱ ट्वीट और कहा कि,अब इसे रोकना होगा और उनके खिलाफ कार्रवाई करनी होगी । अब एक सूत्र की माने तो दीपिका की अपील के बाद कार्रवाई की गई है । दीपिका के ट्वीट के बाद पुलिस प्रशासन ने तुरंत ही गुजरात में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है ।

इन लोगों को सूरत के मॉल में पद्मवाती की रंगोली को नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है । इसमें चार लोग राजपूत कणनी सेना के हैं तो एक शख्स विश्व हिंदू परिषद का है । इनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है । फिलहाल ये पांच लोग गिरफ्तार हो चुके हैं । खैर दीपिका, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की इस फिल्म को औऱ कितनी मुश्किलों का सामना करना होगा ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा ।   

Related Posts