साल 2017 में सबसे चर्चित रही दीपिका पादुकोण, देखिए उनके बचपन की तस्वीरें

11 months ago

   

साल 2017 में भी दीपिका पादुकोण का जलवा बरकरार रहा। फिल्म पद्मावती की वजह से वो पूरे साल चर्चा में रहीं। इस साल को वो हॉलीवुड फिल्म xxx- The Xander Cage Returns में भी नजर आई। कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी रणवीर सिंह से अपने रिलेशनशिप को लेकर दीपिका छाई रही। सोशल मीडिया की भी वो क्वीन बनी रहीं। आपको बता दें दीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम पर नंबर वन इंडियन सेलिब्रिटी हैं।  

आपको बता दे दीपिका अक्सर सोशल मीडिया पर अपने माता - पिता के प्रति अपना लगाव जताती रहती हैं। अक्सर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करती हैं। 

 

 बेंगलुरु के सोफिया हाईस्कूल से स्कूलिंग और माउंट कार्मल कॉलेज से उन्होंने प्री-यूनिवर्सिटी एजुकेशन कम्पलीट किया।

इसके बाद दीपिका ने बीए करने के उद्देश्य से इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया, लेकिन पढ़ाई बीच में ही छोड़कर मॉडलिंग में आ गईं।

टीन-एज में उन्होंने लिरिल और क्लोज-अप जैसे कई ब्रांड के लिए ऐड किए साल 2006 में दीपिका ने कन्नड़ फिल्म 'ऐश्वर्या' से पर्दे पर एंट्री ली। यह फिल्म सक्सेसफुल रही।

साल भर बाद शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म 'ओम शांति ओम' से उन्हें बिग ब्रेक मिला। बॉलिवुड से हॉलिवुड तक अपना जलवा बिखेरने वाली ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बचपन में बहुत प्यारी दिखती थीं।

 

5 जनवरी, 1986 को डेनमार्क के कोपेनहेगन में दीपिका पादुकोण का जन्म हुआ था। उन्होंने 8 साल की उम्र से ही कई विज्ञापनों में काम किया है।

Related Posts