धमकियों से नहीं डरती दीपिका, खुलकर कर रही हैं फिल्म का प्रमोशन

1 years ago

 

बॉलीवुड की पद्मावती दीपिका पादुकोण को धमकियों से डर नहीं लगता । तमाम धमकियों और खतरों के बीच दीपिका जमकर अपनी फिल्म पद्मावती को प्रमोट कर रही हैं। पदमावती बनी दीपिका को धमकी मिलने का सिलसिला बंद नहीं हो रहा है। कभी कोई दीपिका को अग्नि कुंड में फेंककर जलाने की धमकी दे रहा है  तो कभी कोई मस्तानी का सर क़लम करने पर पांच करोड़ का ईनाम देने की बात कर रहा है। 

इसके अलावा नाक काटने से लेकर चेहरे पर तेज़ाब फेंकने की धमकी देने तक.. दीपिका को हर तरह से डराने की कोशिश हो रही है... सोशल मीडिया पर भी मस्तानी को जमकर धमकाया जा रहा है । वहां कोई उन्हें थप्पड़ मारने का डर दिखा रहा है.. तो कोई गोली और बंदूक़ का धौंस दे रहा है लेकिन इन सब धमकियों से बेपरवाह.. फीयरलेस दीपिका निडर होकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं ।

दीपिका की फिल्म पदमावती की रिलीज़ डेट भले ही आगे बढ़ गई हो लेकिन दीपिका ने फिल्म का प्रमोशन नहीं रोका है। हाल ही में बिग बॉस में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने वाली दीपिका रिसेन्टली शिल्पा शेट्टी के रिएलिटी शो में भी पदमावती को प्रमोट करके आईं हैं

 

हालांकि इसमें कोई शक नहीं कि दीपिका को इस वक़्त फूंक-फूंकर क़दम रखना चाहिए । उन्हें अपनी सिक्योरिटी का पूरा ख्याल रखना चाहिए लेकिन दीपिका को लगता है कि धमकी देने वालों से डरकर घर पर बैठना भी सिचुएशऩ का कोई सॉल्यूशन नहीं है । हम आपको याद दिला दें कि ये दीपिका ही थीं जिन्होंने सबसे पहले पदमावती की रंगोली मिटाने वालों के ख़िलाफ सोशल मीडिया पर आवाज़ उठाई थी ।

दीपिका के ट्वीट्स के बाद सरकार पदमावती का विरोध करने वालों के अगेन्स्ट एक्शन में आई थी । फिल्म के थ्री डी ट्रेलर लॉन्च में दीपिका ने ये भी कहा था उन्हें ये हिम्मत ख़ुद रानी पदमावती से मिलती है यानी रियल लाइफ की तरह रील लाइफ की पदमावती भी हैं निडर उन्हें धमकियों से बिल्कुल भी नहीं लगता है डर। 

Related Posts