अपने उस एक्स लवर को भूल नहीं पा रही दीपिका ! रह-रह कर लेती है उसका नाम !

1 years ago

 

रणबीर कपूर तो अपनी ज़िन्दगी में मूव-ऑन कर गए थे लेकिन दीपिका के दिल-ओ-दिमाग़ से अबतक सावरिया  रणबीर का ख़ुमार नहीं उतरा है। दीपिका भले ही रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं।लेकिन उनके आस-पास रहने वाले लोगों का कहना है कि दीपिका के दिल में आज भी रणबीर कपूर को लेकर कहीं ना कहीं एक सॉफ्टर कॉर्नर है यही वजह है कि उन्होंने आजतक अपने नेक से रणबीर कपूर के नाम का टैटू नहीं हटाया है। दीपिका पर अब भी रणबीर कपूर का हैंगओवर है। हालांकि रणबीर कपूर आगे बढ़ चुके है लेकिन दीपिका के दिल में अब भी रणबीर बसे हैं। वो अब भी उन्हें भूला नहीं पाई हैं। 

एक इंटरव्यू में दीपिका से कहा गया कि उन्हें रनवीर सिंह के अलावा किसी ऐसे एक्टर का नाम बताना है जिनके साथ उन्हें काम करना सबसे ज़्यादा अच्छा लगता है.. तो दीपिका  ने ना तो शाहरुख़ ख़ान का नाम लिया और ना ही  अमिताभ बच्चन का नाम लिया। इस सवाल के जवाब में दीपिका ने झट से अपने एक्स-लवर रणबीर कपूर का नाम ले लिया। दीपिका के साथ साथ उनके पास बैठी उनकी बहन ने भी रणबीर कपूर को ही अपना फेवरेट एक्टर बताया.. हालांकि बात में दीपिका ने रणबीर के साथ साथ पिकू के को-स्टार इरफान ख़ान का नाम भी ले लिया। 

रणबीर कपूर का हैंगओवर अब तक दीपिका पर चढ़ा हुआ है। दीपिका भले ही रनवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं...लेकिन उनके आस-पास रहने वाले लोगों का कहना है कि दीपिता के दिल में आज भी रणबीर कपूर को लेकर कहीं ना कहीं एक सॉफ्टर कॉर्नर है... यही वजह है कि उन्होंने आजतक अपने नेक से रणबीर कपूर के नाम का टैटू नहीं हटाया है।

पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से जब ये पूछा गया था कि उनकी लाइफ का सबसे रोमैन्टिक लम्हा कौन सा था। ,'हे भगवान.. मुझे यक़ीन है कि बहुत होंगे.. लेकिन मुझे एक के बारे में सोचना है जो मेरे दिमाग़ में आ रहा है । वो ये है कि मैं एक म्यूज़िक इंस्ट्रूमेन्ट बजाना सीखना चाहती थी और वो इंस्ट्रूमेन्ट कुछ दिन के बाद मेरे घर पर आ गया' रणबीर से ब्रेकअप को 8 साल हो चुके हैं लेकिन दीपिका को रणवीर के बजाय सावंरिया के साथ बिताया हुआ लम्हा याद आता है। 

 दीपिका के इस हैंगओवर की ख़बर.रणवीर सिंह को भी है। रणवीर सिंह इस बात को लेकर काफी परेशान भी रहते हैं. लेकिन अफसोस रणवीर चाहकर भी कुछ नहीं कर पाते हैं। 12 जनवरी की रात रणवीर सिंह जब दीपिका के साथ शाहरुख़ ख़ान के घर पार्टी अटेन्ड करने पहुंचे थें तो उस रात भी रणबीर कपूर रणवीर सिंह पर सितम करने के लिए मौजूद थे। शाहरुख़ की पार्टी में दीपिका रणवीर सिंह के सामने ही रणबीर कपूर के साथ मिंगल हो रही थीं। अब ऐसे में रणवीर सिंह शादी कब तक टलती है ये देखने वाली बात होगी।