दीपिका ने सोशल मीडिया पर किया रणवीर के लिए प्यार का इजहार, फिर मैसेज डिलीट कर दिया !

10 months ago

 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का रिश्ता किसी से छुपा नहीं हैं।  लेकिन फिर भी दीपिका बार -बार एक सरेआम हो चुकी बात को छुपाने की कोशिश करती हैं। बॉलीवुड  अब हर जगह दोनों का नाम एक साथ लिया जाता है लेकिन  इतना सबकुछ होने के बाद भी दीपिका हैं कि वो रनवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते को ऑफीशियल करने के लिए तैयार नहीं होती हैं । रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को इस अवॉर्ड नाइट में इंटरटेनमेंट ऑफ दी ईयर का अवॉर्ड मिला था। रनवीर सिंह ने अवॉर्ड के साथ ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की लेकिन शॉकिंग बात ये हुई कि दीपिका ने फौरन ही कमेन्ट करते हुए उसपर माइन लिख दिया।  अब दीपिका ने ये कमेन्ट रनवीर के लिए किया या फिर उनका इशारा ट्रॉफी की तरफ था ये तो वही बता सकती हैं लेकिन दिलचस्प बात ये है कि दीपिका ने अपने ये कमेन्ड फौरन ही डिलीट कर दिया

दरअसल दीपिका के इस कमेन्ट से लोग अंदाज़ा लगा रहे थे कि वो रनवीर सिंह के साथ अपने प्यार का इक़रार कर रही हैं.. लेकिन शायद  दीपिका ये मैसेज नहीं देना चाहती हैं। वो रनवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते पर फिलहाल ऑफीशियल मुहर नहीं लगाना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में जब दीपिका से उनके रिलेशनशिप स्टेट्स पर सवाल किया गया था.. तो उस दिन भी दीपिका  ने इक़रार के इश्क़ करने से मना कर दिया था। सवाल काफी सिंपल था.. और इसका जवाब तो और भी सिंपल होना चाहिए था। दीपिका को तीन ऑप्शन दिया गया था। इन दिनों में से मस्तानी को किसी एक को चुनना था । दीपिका से पूछा गया था कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है ? सिंगल, रिलेशनशिप में या फिर कॉम्पलीकेटेड ? 

सवाल काफी सिंपल था और इसका जवाब तो और भी सिंपल होना चाहिए था.लेकिन अफसोस.. हमेशा की तरह दीपिका ने एक बार फिर अपने रिलेशनशिप स्टेट्स के सवाल को घुमा दिया। दीपिका ने एक बार फिर अपनी मुहब्बत को एक बार फिर ऑफीशियल नहीं किया। एक तरफ दीपिका जहां रनवीर सिंह के साथ अपने इश्क़ को ज़ाहिर करने में कंजूसी करती हैं.. तो दूसरी तरफ रणवीर को लेकर अपनी फीलिंग एक्सप्रेस करने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ते हैं।वैसे ऐसा नहीं है कि दीपिका रनवीर सिंह से प्यार नहीं करती हैं। रणवीर को अगर चोट लगती है तो उसका दर्द दीपिका भी महसूस करती हैं। हाल ही पता चला था कि रनवीर सिंह के ड्राइवर से एक छोटा सा एक्सीडेन्ट हो गया था। हालांकि उस हादसे में रनवीर सिंह बाल बाल बच गए थे.. लेकिन दीपिका को जैसे ही इस बात की लगी ख़बर.. उन्होंने फौरन ही रनवीर सिंह के ड्राइवर को नौकरी से  निकाल दिया । दीपिका के इस क़दम से ये बात तो साफ हो गई है कि रनवीर सिंह से वो कितना प्यार करती हैं लेकिन दुनिया के सामने वो रणवीर सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं करती हैं। देखा जाए तो प्यार का इकरार करने के मामले दीपिका ने एक बार फिर रणवीर सिंह को धोखा दे दिया है।