single-post

सामने आया दीपिका-रणवीर का मुंबई रिसेप्शन कार्ड, हुआ डेट और वेन्यू का खुलासा

Nov. 23, 2018, 2:27 p.m.

दीपिका-रणवीर की शादी के बाद अब रिसप्शन फंक्शन खूब चर्चा पर है। बुधावार को बेंगलुरु में हुए शानदार रिसेप्शन के बाद अब दीपवार मुंबई में रिसेप्शन की तैयारियों में जुट गए हैं। इसी बीच मुंबई में होने वाले रिसप्शन पार्टी का कार्ड इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें डेट, वेन्यू  और ड्रेस कोड का खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया पर ये कार्ड बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस कार्ड में ये साफ लिखा है कि रिसेप्शन 1 दिसंबर को मुंबई के हयात होटल में रात 9 बजे से शुरू होगा। जिसके लिए ब्लैक टाई ड्रेस कोड दिया गया है। इस पार्टी में बॉलीवुड और राजनीति जगत की बड़ी हस्तियां शामिल होगीं। आपको बता दें कि इससे पहले भी एक कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमे 21 और 28 नवंबर के रिसप्शन का खुलासा हुआ था। वहीं अब एक नया कार्ड भी सामने आया है जिसमे 1 दिसंबर को तीसरा रिसप्शन होगा।

वैसे मनीषा के कार्ड शेयर करने के पीछे की कहानी भी बेहद दिलचस्प है। दरअसल, दीपिका-रणवीर की शादी के बाद मनीषा कोइराला ने नवविवाहित जोड़े को ट्विटर पर शुभकामनाएं दी थीं। लेकिन इस दौरान एक यूजर ने मनीषा का मजाक उड़ाते हुए उनसे पूछा कि जब उन्होंने किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को बुलाया ही नहीं तो फिर वो क्यों बात कर रही है।

मनीषा को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने तुरंत ही दीपिका और रणवीर की ओर से मिले इनविटेशन कार्ड को शेयर करते हुए करारा जवाब दिया।  बता दें दीपिका-रणवीर वापस मुंबई लौट आए है। अब मुंबई में 29 नवंबर को परिवार और करीबी रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन पार्टी होगी। इसके  बॉलीवुड के साथियों के लिए 1 दिसंबर को अलग से रिसेप्शन पार्टी प्लान की गई है। 

खबरों की माने तो शादी के फंक्शन खत्म होने के बाद रणवीर सिंह फिल्म सिंबा के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे। फिल्म सिंबा इस साल के आखिर में रिलीज हो रही है। फिल्म में पहली बार रणवीर सिंह एक पुलिसवाले का रोल प्ले करते नजर आएंगे। वहीं, दीपिका की बात करें तो उनका अगल प्रोजेक्ट मेघना गुलजार के साथ होगा। इसकी शूटिंग मार्च, 2019 से शुरू होगी।